features@inext.co.in

KANPUR:
अक्षय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फॉलोअर्स से जुड़े रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फॉलोअर्स के साथ ट्विटर पर चैट सेशन रखा, जिसमें उनसे कई दिलचस्प सवाल-जवाब फैंस ने किए। एक फॉलोअर ने पूछा कि अक्षय के हिसाब से कौन सा एक्टर यंग जनरेशन में है, जो उनकी तरह सभी जॉनर्स में फिट हो सकता है। अक्षय कुमार ने इस सवाल के जवाब में काफी दिलचस्प जवाब दिया।
अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह के लिए फैंस के बीच कह दी ऐसी बात,सुनकर चौंक गए सिंबा स्टार
अक्षय दिया ये जवाब
इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय ने लिखा, यह अतुलनीय ऊर्जा वाले रणवीर सिंह हो सकते हैं। अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इन दिनों वो इसी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। अक्षय का फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन के लिए इन दिनों अपने फैंस से इंटरैक्शन सेशन जारी है। अक्षय किसी न किसी तरह से अपने फैंस से जुडे़ रहने के लिए अकसर कुछ न कुछ करते ही रहते हैं।
अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह के लिए फैंस के बीच कह दी ऐसी बात,सुनकर चौंक गए सिंबा स्टार
गोल्ड के बारे में

रीमा कागती के निर्देशन में बनी खेलप्रेम और देशप्रेम से भरी ये फिल्म 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का काम फरहान अख्तर और रीतेश शिधवानी मिल कर किए हैं। मालूम हो कि 'गोल्ड' के साथ 15 अगस्त को जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी रिलीज हो रही है। फिल्म 'गोल्ड' की कहानी देश की आजादी के बाद ओलंपिक में भारत का पहला गोल्ड जीतने के सफर को दर्शाएगी। फिल्म में ओलंपिक की इंडियन हॉकी टीम का कोच अक्षय कुमार ही बने हैं जो उस समय के भारतीय हॉकी कोच तपन दास की भूमिका से प्रेरित है।

तस्वीरें : इन अलग-अलग अंदाज में मौनी रॉय ने किया 'गोल्ड' का प्रमोशन

'गोल्ड' के नए सॉन्ग 'चढ़ गई है' में अक्षय धोती उठा के नाचे, तो मौनी राय ने दिया ये रिएक्शन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk