- साथी डॉक्टर्स के साथ पार्टी करने गए थे केजीएमयू के असिस्टेंट प्रोफेसर

- केक का टुकड़ा उठाकर खाने पर बार के बाउंसर और मैनेजर ने की मारपीट

LUCKNOW: विभूतिखंड के वेब मॉल स्थित तमाशा बार एंड रेस्टोरेंट में केजीएमयू के असिस्टेंट प्रोफेसर का तमाशा बन गया। असिस्टेंट प्रोफेसर शनिवार रात अपने साथी डॉक्टर्स के साथ बार में पार्टी करने गए थे। देररात ड्रिंक के बाद डांस करते समय एक केक का टुकड़ा खाने पर मामला बिगड़ गया। डॉक्टर का आरोप है कि बार के मैनेजर व बाउंसर ने उनके साथ हाथापाई की। साथ ही उनके साथियों के साथ धक्का मुक्की की। इससे आहत डॉक्टर ने मामले की लिखित शिकायत विभूतिखंड पुलिस से की।

चल रही थी बर्थ डे पार्टी

केजीएमयू के कम्युनिटी मेडिसिन डिपार्टमेंट से जूनियर रेजीडेंट डॉ। आशीष गर्ग शनिवार रात अपने 24 दोस्तों के साथ विभूतिखंड स्थित वेब मॉल के तमाशा बार एंड रेस्टोरेंट में पार्टी करने के लिए गए थे। उनका आशीष का कहना है कि दोस्तों के साथ पार्टी और ड्रिंक के बाद सभी डांस कर रहे थे। रात करीब 12.30 बजे डीजे टेबिल के पास वह डांस कर रहे थे। वहीं टेबल पर किसी की बर्थ डे पार्टी भी चल रही थी।

केक का टुकड़ा खाने पर बवाल

डॉ। आशीष गर्ग का कहना है कि डांस करते समय डीजे टेबिल के पास एक प्लेट में केक के कई टुकड़े रखे थे। डांस करते करते उन्होंने केक का एक टुकड़ा उठाकर खा लिया। केक खाते देख बार के मैनेजर और दो बाउंसर उनके पास आ गए और केक खाने को लेकर नाराजगी जताने लगे। डॉ। आशीष का कहना है कि उन्हें लगा कि बार का कॉम्प्लीमेंट्री केक है, जिसके चलते उन्होंने खा लिया। हालांकि उन्हें इसके लिए सॉरी कहते हैं पेमेंट करने की भी बात कहीं।

बाउंसर्स ने की हाथापाई और धक्का मुक्की

डॉक्टर का आरोप है कि पेमेंट देने की बात कहने के बाद भी बार के मैनेजर शुभम और बाउंसर रवि गुप्ता, सतीश शुक्ला ने उनसे हाथापाई और धक्का मुक्की की। साथ ही बार के बाहर निकाल दिया। दोस्तों के सामने उनका तमाशा बनने पर आक्रोशित डॉक्टर आशीष ने मामले की लिखित शिकायत देररात विभूतिखंड थाने में की। एसएसआई विभूतिखंड ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि डॉक्टर की तहरीर पर जांच की जा रही है। डॉक्टर ने नशे की हालत में किसी दूसरे की पार्टी में जाकर केक खा लिया था। इस पर जिसकी पार्टी थी उसने विरोध किया और बाउंसर की मदद से पार्टी से बाहर निकाल दिया था। शिकायत के आधार पर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी चेक की जा रही है।