रात में घर में घुसे पांच बदमाश, घर वालों को गन प्वाइंट पर लेकर माल लूटा

पुलिस ने डिस्ट्रिक्ट के बॉर्डर को किया सील, सघन चेकिंग शुरू

>BAREILLY: शहर के प्रेमनगर थानाक्षेत्र के नेहरू पार्क कॉलोनी धर्मकांटा में शहर के चर्चित बिजनेसमैन व खंडेलवाल कॉलेज के डायरेक्टर गिरधर गोपाल खंडेलवाल के घर डकैतों ने वेडनसडे की रात 10 बजे ही धावा बोल दिया। घर में घुसते ही बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को गन प्वाइंट पर ले लिया और घर में रखे जेवरात व लाखों रुपए की नकदी लूट ले गए। हालांकि, खबर लिखे जाने तक यह नहीं साफ हो पाया है कि डकैत कितना माल ले जाने में कामयाब हुए। घटना के बाद पुलिस ने डिस्ट्रिक्ट की सीमाएं सील कर चेकिंग शुरू दी।

रात दस बजे घ्ाुसे बदमाश

गिरधर गोपाल खंडेलवाल के घर बदमाश जब घुसे तो उस वक्त गेट खुला हुआ था। बदमाशों की संख्या पांच बताई जा रही है। घर में घुसते ही बदमाशों ने किचन में खाना बना रही घनश्याम खंडेलवाल की पत्नी मीरा खंडेलवाल को गनप्वाइंट पर ले लिया। इसके बाद बारी-बारी से बदमाश बहू पारूल, पोती गौरी और फिर गिरधर गोपाल खंडेलवाल को भी गनप्वाइंट पर लेकर लूटपाट शुरू कर दी। घटना के वक्त आईवीआरआई के साइंटिस्ट त्रिवेणी जी भी मौजूद थे, जिन्हें भी डकैतों ने गनप्वाइंट पर ले लिया। लूट के दौरान गिरधर गोपाल खंडेलवाल के बेटे विनय खंडेलवाल किटी पार्टी में गए हुए थे। बताया गया कि बदमाश माल के अलावा एक स्मार्टफोन भी ले गए हैं। जो फिलहाल स्विच ऑफ जा रहा है।

45 मिनट तक घर में रहे बदमाश

बेखौफ डकैत करीब 45 मिनट तक घर में रुके और कोना-कोना खंगाल लिया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि डकैतों ने मंकी कैप पहनी थी। जबकि दो ने रूमाल से चेहरा ढंका था। वहीं दो अन्य बदमाशों का चेहरा खुला था। शहर के नामचीन बिजनेसमैन के घर डकैती की खबर मिलते ही पुलिस महकमा में अफरातफरी मच गई। मौके पर एसपी सिटी, एसपी रूरल, सीओ फ‌र्स्ट, प्रेमनगर पुलिस समेत तमाम पुलिसकर्मी पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने सभी थाने को इंफॉर्मेशन देकर अलर्ट कर दिया कि डिस्ट्रिक्ट की सीमा को सील कर दें।

खंडेलवाल कॉलेज के ओनर के घर डकैती के मामले एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए में टीमें लगा दी गई हैं।

समीर सौरभ, एसपी सिटी