RANCHI:झारखंड किक बॉक्सिंग महासंघ की ओर से 6वीं जूनियर और 8वीं सीनियर किक बॉक्सिंग कॉम्पटीशन का आयोजन हरियाणा में 5 से 8 जनवरी तक किया गया था, जिसमें झारखंड के प्लेयर मोहित कुमार ने गोल्ड मेडल जीता है। वहीं प्रदीप को सिल्वर, सिल्टू और सुदामा कुमार को एक-एक ब्रांज मेडल मिला है। किक बॉक्सिंग झारखंड के प्रेसिडेंट निक्की शर्मा ने प्लेयर्स को सम्मानित किया। इस मौके पर रमेश गुप्ता, सुनील वर्मा, सचिव दीपक वर्मा मौजूद थे। सोमवार को रांची आने पर सबका स्वागत किया गया।

आइएसएम के पांच स्टूडेंट्स का कैंपस सेलेक्शन

रांची यूनिवर्सिटी के इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आइएमएस)के पांच स्टूडेंट्स का कैंपस सेलेक्शन आइसीआइसीआइ प्रूडेंशियल कंपनी में हुआ है। सोमवार को आइएमएस में कंपनी की ओर से कैंपस सेलेक्शन किया गया। इसमें संस्थान के 33 स्टूडेंट्स ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू में शामिल हुए। इंटरव्यू के बाद 5 स्टूडेंट्स को कंपनी ने फाइनली सेलेक्ट कर लिया गया। इनमें निधि चौधरी, सौफिया आलम, आदित्य वर्मा, अमित कुमार प्रजापति और निशा कुमारी शामिल हैं। संस्थान के डायरेक्टर एसके सिंह, रांची यूनिवर्सिटी के सीवीएस को-ऑर्डिनेटर डॉ। अशोक कुमार चौधरी, डॉ। एमसी मेहता ने सेलेक्टेड स्टूडेंट्स को बधाई दी है।

अवैध खनन पर सीएस तुरंत लगाएं रोक: सीएम

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्य भर में हो रहे अवैध खनन के व्यापार को गंभीरता से लिया है। सोमवार को प्रोजेक्ट भवन में मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक में उन्होंने आदेश दिया है कि अवैध उत्खनन को तत्काल रोका जाए। उन्होंने अवैध खनन रोकने के जिम्मेवार जिलों के उपायुक्त और एसएसपी को भी यह आदेश दिया है। कहा गया है कि किसी भी जिले में अगर अवैध उत्खनन होता है, तो इसकी जिम्मेवारी जिले के डीसी-एसपी पर होगी। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सख्त हिदायत दी है कि अवैध खनन होने पर संबंधित जिलों के डीसी और एसपी से मांगा जाएगा जवाब।