-एबीवीपी व एनएसयूआई कार्यकर्ता एक बार फिर से भिड़े

-कॉलेज गेट पर दोनों गुटों में जमकर चले लात और घूंसे

DEHRADUN : डीएवी पीजी में एबीवीपी और एनएसयूआई की थर्सडे की मामूली भिड़ंत ने बड़ा रूप ले लिया। फ्राइडे को दोनों गुटों के बीच एक बार फिर जमकर लात-घूंसे चले। मामला बढ़ा और पुलिस हरकत में आई तो कुछ स्टूडेंट लीडर्स को हिरासत में लिया गया, लेकिन इस पर तनाव और बढ़ गया। पुलिस से झड़प के बाद स्टूडेंट्स पुलिस वाहन के आगे लेट गए। पुलिस ने लाठियां भांजकर स्टूडेंट्स को खदेड़ दिया।

दो गुट भिड़े आपस में

एबीवीपी और एनएसयूआई सपोर्टर्स के बीच पिछले कुछ दिनों से चले आ रहे विवाद ने फ्राइडे को बड़ा रूप ले लिया। मामला कॉलेज गेट से शुरू हुआ। एक गुट के कुछ स्टूडेंट्स कॉलेज गेट पर खड़े थे। तभी दूसरे गुट के करीब डेढ़ दर्जन स्टूडेंट्स ने आकर मारपीट शुरू कर दी। दोनों गुटों के स्टूडेंट्स इस बीच जमा हो गए, जिसके बाद जमकर लात घूंसे चले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया। मगर, कुछ ही देर में स्टूडेंट्स फिर उलझने लगे।

लीडर्स को लिया हिरासत में

हालात काबू करने के लिए पुलिस ने चार स्टूडेंट लीडर्स को हिरासत में ले लिया, जिसके बाद हंगामा और बढ़ गया। स्टूडेंट लीडर्स चौकी पर ही हंगामा काटने लगे। थाने ले जाने के समय विरोध में स्टूडेंट्स पुलिस गाड़ी के आगे लेट गए। इस बीच पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की भी की। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने लाठियां भांजकर स्टूडेंट्स को खदेड़ा। पुलिस कार्रवाई के विरोध में स्टूडेंट्स ने प्रिंसिपल रूम में पहुंचकर स्टूडेंट्स की रिहाई और कैंपस से चौकी हटाने की मांग की। पुलिस के चारों स्टूडेंट लीडर्स को छोड़ने के बाद ही मामला शांत हुआ। मामला दो स्टूडेंट्स के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर बताया जा रहा है।