- हथियार बंद बदमाशों ठेकेदार के दो साथियों को बांधकर गए

-डॉग स्क्वॉयड टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की

Sardhana : सरधना में मेरठ रोड स्थित बालाजी गैस गोदाम के निकट बीती रात आम के बाग में घुसे हथियार बंद बदमाशों ने बाग के ठेकेदार का अपहरण कर मौत के घाट उतार डाला और उसके दो साथियों को चारपाई से बांध गए। मौके पर पहुंचे परिजनों व नगर वासियों में आक्रोष उत्पन्न हो गया। सूचना पर पहुंचे सीओ व थाना प्रभारी से लोगों ने डॉग स्क्वॉयड टीम के अलावा आलाधिकारियों को मौके पर बुलाए जाने की मांग रखी। आक्रोशित लोगों ने शव को लाकर पुलिस चौकी चौराहे पर रख कर जाम लगाने का प्रयास किया। यहां पहुंचे एसपी देहात व उपजिलाधिकारी ने लोगो को समझाकर जाम खुलवाया। साथ ही मृतक के परिवार को सहायता राशि भी दिलाए जाने का आश्वासन दिया। मृतक के भाई की ओर से अज्ञात में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

बाग में सो रहा था

नगर के मोहल्ला बेरून सराय इद्दा वाली गली निवासी शाहिद अंसारी फ्0 वर्ष पुत्र अब्दुल रजाक ने मेरठ रोड पर भारत गैस गोदाम के निकट डॉ। आरिफ के आम के बाग की फसल को ठेके पर ले रखा था। बीती रात वह अपने भतीजे नौशाद उर्फ भूरा पुत्र सैफुद्दीन अंसारी और नौकर गुलजार उर्फ भाया के साथ बाग में सोया हुआ था। नौशाद के मुताबिक रात्रि लगभग तीन बजे तीन बदमाश बाग में घुस आए और उन्होंने हथियार दिखाते हुए उन्हें शोर न मचाने की धमकी दी। इसके बाद बदमाशों ने नौशाद और गुलजार को एक चारपाई पर रस्सियों से बांध दिया और शाहिद से सामान यानी हथियार के बारे में पूछा। शाहिद के मना करने पर बदमाश शाहिद को अपने साथ लेकर चले गए।

शाहिद की तलाश

नौशाद ने बताया कि उसने सुबह लगभग पौने चार बजे जब शहरी का वक्त खत्म होता है, तीन गोलियां चलने की आवाज सुनी, जिन्हें उसने शहरी के वक्त छोड़े जाने वाले गोलों की आवाज समझा। दिन निकलने पर बंधक पड़े नौशाद व गुलजार को लगा की बदमाश चले गए होंगे तो उन्होंने अपने आप को बंधन मुक्त किया और बाग में शाहिद की तलाश की। शाहिद के न मिलने पर उन्होंने अपने परिजनों को मामले से अवगत कराया, जिस पर उसके परिजन मोहल्ला वासियों के साथ बाग में पहुंचे। बाग से लगभग तीन सौ मीटर की दूरी पर यासीन मालिक के नलकूप के पास शाहिद को लहूलुहान हालत पड़ा देखा, जिसके दो गोलियां लगी हुई थी। मौत की खबर से शाहिद के परिजनों में कोहराम मचा गया। हत्या की सूचना पर सैकड़ों लोग घटना स्थल की और दौड़ पड़े सूचना पर पहुंचे सीओ धनपाल सिंह व थाना प्रभारी मेहर सिंह ने मामले की जानकारी ली ओर मौका मुआयना किया घटना स्थल के निकट से दो जोड़ी चप्पल मिली। लोगों ने डॉग स्क्वायड की मांग के साथ आलाधिकारियों को मौके पर बुलाए जाने की मांग की जिस पर डॉग स्क्वायड टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल की आलाधिकारियों के न पहुंचने पर आक्रोशित परिजन शव को उठकर सरधना ले आए और पुलिस चौकी चौराहे पर रख कर जाम लगाने का प्रयास किया। इस बीच एसडीएम शिव कुमार व एसपी देहात कप्तान एमएम बेग वहां पहुंच गए, जिन्होंने लोगों को समझाया और मुआवजा दिलाए जाने के आश्वासन के साथ ही हत्यारों का शीध्र पता लगाए जाने तथा उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया मृतक के भाई कदीर अंसारी ने अज्ञात कातिलों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।