RANCHI: 14 मार्च को चुटिया से अगवा नाबालिग छात्रा को पुलिस ने हजारीबाग से बरामद कर लिया है। वह हजारीबाग के एक होटल में आरोपी युवक महेश के साथ रह रही थी। फिलहाल, नाबालिग को महिला थाने में रखा गया है। वहीं आरोपी युवक चुटिया पुलिस के कब्जे में है।

ऐसे हुई बरामदगी

गौरतलब हो कि 14 मार्च की शाम को चुटिया के कृष्णापुरी इलाके से नाबालिग का अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में उसके पिता अनिल कुमार साव ने चुटिया थाने में आरोपी युवक महेश के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के परिजनों को पहले कडरू से उठाया, फिर उनलोगों से पूछताछ की। नाबालिग छात्रा के स्कूल के दोस्तों से भी पूछताछ की गई। खुद को फंसता देख छात्रों ने दोनों का पता पुलिस को बता दिया। पता बताने और मोबाइल के सीडीआर निकालने के बाद चुटिया पुलिस हजारीबाग पहुंची और दोनों को एक होटल से बरामद कर लिया। नाबालिग छात्रा लाला लाजपत राय स्कूल में आठवीं क्लास में पढ़ती है।

स्कूल से निकाला गया था आरोपी

जिस युवक पर अपहरण का आरोप लगा है। उसे दो साल पहले इसी लड़की की वजह से स्कूल से निकाला जा चुका था। उसके आचरण को संदिग्ध बताया गया था। इस वजह से नाबालिग के पैरैंट्स चिंतित थे। जब पुलिस ने उसके दोस्तों से पूछताछ की तो दोस्तों ने ही दोनों की प्रेम कथा का राज खोला।