आई फॉलोअप

-विक्टिम राउरकेला की अनिता सुन्ना ने एफआईआर आवेदन में किया खुलासा, मोबाइल चोरी के आरोप में पीटा था

-विक्टिम अनिता सुन्ना के चेहरे पर आज भी मौजूद हैं चोट के निशान

RANCHI(10 March): राउरकेला की नाबालिग बच्ची से कोतवाली थाना क्षेत्र के एक घर में काम कराने के मामले में शनिवार को एक चौंकानेवाला खुलासा हुआ है। एफआईआर के लिए लिखे आवेदन में विक्टिम अनिता सुन्ना उर्फ गौरी देवी उर्फ सिमरन ने बताया कि मोबाइल चोरी के आरोप में रमेश सिंधानिया के घर में मालकिन ने पेचकश से उसकी आंख फोड़ने की कोशिश की थी। इसके दाग आज भी मौजूद हैं। उसने बताया कि उसकी बहुत पिटाई की जाती थी। इसके दो दिन बाद जब घर में पार्टी थी, तभी मौका देखकर वह भाग गई थी। गौरतलब हो कि वर्ष 2008 में जब दोनों बहनें राउरकेला में फूल तोड़ने गई थीं, तभी पता बताने पर एक बुजुर्ग महिला ने मिठाई खिलाई थी। इसके बाद दोनों बहनें बेहोश हो गई थीं और जब होश में आई तो चावल की बोरी में बंद थीं। इसके बाद दोनों को एक लाख रुपए में बेच दिया गया था। इसी क्रम में दोनों अपर बाजार के व्यवसायी रमेश सिंधानिया के घर में काम करने लाई गई थीं।

कोतवाली थाना में सनहा दर्ज

इधर, शनिवार को कोतवाली थाना कैंपस स्थित एएचटीयू प्रभारी के कक्ष में मौजूद नहीं रहने से पीडि़ता अनिता सुन्ना उर्फ गौरी देवी उर्फ सिमरन को पुलिस की ओर से सनहा की कॉपी दी गई। कहा गया कि अधिकारी फिलहाल रैली को लेकर फील्ड में हैं, इसलिए उनकी प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकती। कहा गया कि रविवार या सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी।

विक्टिम पर केस नहीं करने का दबाव

ओडिशा राज्य के राउरकेला की घर में काम रही एक बच्ची को रेसक्यू करने के बाद सीडब्ल्यूसी की पहल ने व्यवसायी परिवार को मुश्किल में डाल दिया है। उनलोगों द्वारा प्राथमिकी दर्ज नहीं कराए जाने को लेकर अनिता सुन्ना उर्फ गौरी देवी उर्फ सिमरन पर दबाव बनाया जा रहा है। उनकी छोटी बहन आरती कुंवर उर्फ रश्मि ने भी परिवार पर कोई केस दर्ज नहीं करने की बात सीडब्ल्यूसी से कही है।