-बाजार सामान लेने गई युवती को सड़क से उठाया,

BAREILLY: लड़कियों के बहला-फुसलाकर अपहरण के मामलों में कोई कमी नहीं आ रही है. सैटरडे को भी अलग-अलग थाना क्षेत्रों से नाबालिग समेत दो लड़कियों के अपहरण के मामले सामने आए हैं. एक मामले में लड़की को मार्केट से उठाकर एक घर में बंधक बनाने का आरोप लगा है तो दूसरे मामले में अपहरणकर्ता लड़कियों को बेचने का धंधा करते हैं. दोनों मामलों में पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है.

1-------------------

फोन पर बोली भइया मुझे बचा लो

बारादरी में बाजार करने गई एक युवती शुक्रवार दोपहर अगवा कर ली गई. शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश की लेकिन सुराग नहीं लगा. इसी दौरान युवती के भाई के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आई. फोन उठाते हुए ही युवती को रोने की आवाज आई. उसने रोते हुए सिर्फ इतना ही कहा कि भइया मुझे एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया है. इतना कहते ही फोन कट गया. जिसके बाद परिवार में चीखना-चिल्लाना शुरू हो गया. मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस के साथ एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय को दी गई. जिसके बाद उन्होंने तत्काल कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिये. पुलिस ने जगतपुर पनवडि़या निवासी लक्की के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है.

2-------------------

लड़की को बेचने की दे रहे धमकी

इज्जतनगर में 12 वर्षीय लड़की के बहला-फुसलाकर अपहरण की एफआईआर सुनगढ़ी पीलीभीत निवासी प्रदीप, नीतू, मनोज, दीपक, गुड्डू तिवारी और पप्पू तिवारी के खिलाफ दर्ज की गई है. लड़की के पिता का आरोप है कि 4 सितंबर को उनकी बेटी को सभी जबरन गाड़ी में बैठाकर ले गए हैं. आरोप है कि धमकियां मिल रही हैं कि एफआईआर दर्ज कराई तो लड़की को बेच देंगे. यह लोग पहले भी लड़कियों को बेच चुके हैं.