- अपनी गाड़ी थी फिर भी छह बजे सुबह में चंदन ने मांगी थी ममता से कार

- उसी कार से धर्मेन्द्र ने किडनैपिंग की घटना को दिया अंजाम

- भागते समय उसी घर में गाड़ी लगाकर धर्मेन्द्र और लड़की हो गई फरार

PATNA : पोस्टल पार्क के इंदिरानगर रोड नंबर दो में रहने वाले गौतम और उनकी वाइफ के घर सुबह में चंदन आया। वह उनका पड़ोसी था। वह अपनी गाड़ी से आया था और कहा कि उसकी मां की तबीयत अचानक से खराब हो गयी है। हॉस्पिटल ले जाना है। मेरी गाड़ी खराब हो गई है। गौतम जब तक समझ पाते तब तक उनकी वाइफ, जो चंदन की मां को जानती थी, गाड़ी की चाभी दे दी। चंदन गाड़ी लेकर लेकर चल दिया। गौतम और उनकी वाइफ ममता ने कभी सोचा भी नहीं था चंदन उनकी गाड़ी का यूज किडनैपिंग जैसे जघन्य क्राइम को अंजाम देने के लिए करने वाला है। इसका पता उस समय चला जब एक लड़का और लड़की उनके घर गाड़ी लेकर पहुंचा और गाड़ी लगाते हुए पैदल वहां से निकल गया। जब तक वो समझती तब तक पीछे से आ रही गाड़ी और उसके बाद पुलिस वहां पहुंच गयी और ममता से पूछताछ करने लगी। ममता ने बताया कि उसे पहली नजर में लगा कि कार कहीं एक्सीडेंट कर गई है, लेकिन जैसे ही पता चला कि इसे किडनैपिंग में यूज किया गया है तो वह घबरा गयी, क्योंकि सुबह छह बजे ही उसने चंदन को इसकी चाभी दी थी।

गौतम को उठा ले गयी पुलिस

सालों की कमाई से खरीदी गयी ऑल्टो कार और उसका मालिक गौतम अभी पुलिस कस्टडी में है। इधर चंदन का अभी तक कोई पता नहीं चल पा रहा है। चंदन का घर गौतम के घर के सामने सड़क के दूसरी तरफ इंदिरा नगर रोड नंबर फ् में है। फिलहाल चंदन का पता लगाने में पुलिस जुटी है। वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के साथ के साथ ही गौतम ऑफिस से छुट्टी लेकर अपने घर पहुंचा। पूछताछ के लिए पुलिस उसे थाने लती आयी है।

गाड़ी लगाया और पैदल निकल गया

चंदन ने धर्मेन्द्र को गाड़ी के बारे में बताया था कि यह गाड़ी किसकी है। ऐसे में गाड़ी से किडनैपिंग की घटना को अंजाम देने के बाद उस गाड़ी को गौतम के घर में लगाने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। ममता ने बताया कि गाड़ी लगाने के बाद दोनों हाथ में हाथ डाल कर पैदल ही बाहर निकल गए।

चंदन की मां अब भी है ठीक-ठाक

चंदन अपनी जिस मां के इलाज के लिए गाड़ी मांग रहा था वो अब भी ठीक है। वो बीमार नहीं हुई थी। बल्कि चंदन को कुख्यात धर्मेन्द्र ने गाड़ी का अरेंजमेंट करने को कहा था। वो लड़के-लड़की के प्रेम प्रसंग को भली भांति जानता था। इसलिए उसने ही उस गाड़ी को लड़की उठाने में दिया था।

हंगामा नहीं होता तो पटना में ही रहते

इस गाड़ी से किडनैपिंग और फिर शादी करने की योजना थी। अगर उसके फैमिली मेंबर और पुलिस पीछा नहीं करती तो दोनों पटना में रहकर ही शादी करने वाले थे, लेकिन ऐन वक्त पर फैमिली मेंबर और पुलिस को खबर मिल गई और तलाशी के बाद दोनों अपना रास्ता बदलते हुए फरार हो गए।

कंकड़बाग थानेदार से शो कॉज

अपराधियों द्वारा युवती को दिन-दहाड़े गाड़ी से जबरन उठाने की वारदात कंकड़बाग थानेदार अरुण कुमार गुप्ता को महंगा पड़ गया है। इस मामले में एसएसपी मनु महाराज ने कंकड़बाग के थानेदार से शो कॉज मांगा है। गौरतलब है कि मंडे को ऑटो में चढ़ते वक्त एक युवती को कुख्यात धर्मेन्द्र सहित कुछ अपराधियों ने जबरन अपनी गाड़ी बिठा लिया और फरार हो गए। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग बता रही है। हालांकि दिनदहाड़े लड़की को बीच सड़क से उठा लेना पुलिस के लिए एक चैलेंज जरूर बन गया है।