- मडि़यांव थाना क्षेत्र की घटना ने एक बार फिर यूपी पुलिस की खोली पोल

- घरवाले की पीडि़ता की तलाश के लिए बुधवार रात ही पहुंचे थे थाने

- पुलिस ने लड़की को तलाशने के बजाय घरवालों को बैरंग लौटाया

- गुरुवार सुबह लड़की ने घर आकर गांव के ही तीन लड़कों पर लगाया आरोप

LUCKNOW: मडि़यांव में बुधवार को किडनैप की गयी लड़की से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना बुधवार रात नौ बजे की है। मडि़यांव के दुधौली गांव की रहने वाली नीलम (बदला हुआ नाम) अपने छोटे भाई के साथ शौच के लिए गयी थी। तभी बाइक सवार तीन लोगों ने उसे किडनैप कर लिया। नीलम के भाई ने इसकी सूचना घर पर दी। इसके बाद घरवाले थाने पहुंच गए। मगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जब गुरुवार सुबह पीडि़ता बदहवास हाल में घर लौटी तब मामले ने तूल पकड़ लिया।

पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की रात जब घरवाले थाने पहुंचे तब पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाय स्थानीय पत्रकारों के साथ पंचायत करने लगे और उन्हें बताया गया कि प्रेम प्रसंग का मामला है, लड़की लौट आएगी। लेकिन, जब गांव वालों ने दबाव बनाया तो पुलिस ने बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज कर लिया। गुरुवार की सुबह नीलम बदहवास हालत में घर पहुंची और पूरी कहानी बतायी। नीलम के चेहरे पर चोट के निशान थे।

नीलम ने बताया कि उसे उसका परिचित नीलेश जो अक्सर घर आता था, तीन अन्य साथियों के साथ किडनैप कर ले गया था। एक अंजान जगह पर उन्होंने उसके साथ रेप किया। पुलिस ने आरोपियों निलेश, अखिलेश और अमर पाल के साथ एक अन्य के खिलाफ किडनैपिंग और गैंगरेप का मामला दर्ज करते हुए अमर पाल को अरेस्ट कर लिया है। नीलम को मेडिकल जांच के लिए राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।