-रायबरेली रोड स्थित आर्यन रेस्टोरेंट की घटना

-स्कॉर्पियो सवार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

-बदहवास हालत में भुक्तभोगी पहुंचा वापस, पुलिस ने कस्टडी में लिया

LUCKNOW: पीजीआई एरिया स्थित आर्यन रेस्टोरेंट में मंगलवार दोपहर स्कार्पियो सवार आधा दर्जन दबंग एक युवक को पीटते हुए अगवा कर ले गए। रेस्टोरेंट मैनेजरने पुलिस को इसकी सूचना दी। अभी पुलिस किडनैपर्स की तलाश में जुटी ही थी कि पीडि़त युवक बदहवास हालत में शाम को रेस्टोरेंट के बाहर खुद ही वापस आ पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने उसे कस्टडी में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी। फिलहाल भुक्तभोगी युवक ने पुलिस को बताया है कि स्कार्पियो सवार उसे गोमतीनगर में मारपीट कर फेंक गए और जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल पुलिस घटना की वजह जानने की कोशिश कर रही है।

अचानक शुरू कर दी मारपीट

साउथ सिटी के रायबरेली रोड स्थित आर्यन रेस्टोरेंट में मंगलवार दोपहर करीब ख्.फ्0 बजे स्कॉर्पियो सवार तीन युवक पहुंचे। वहां पहुंचने पर उन युवकों ने वेटर को मसाला डोसा और लस्सी का ऑर्डर दिया। वेटर ऑर्डर का सामान लेकर आता इससे पहले ही उन लोगों ने बगल की चेयर पर बैठे युवक को बेतहाशा पिटाई करना शुरू कर दिया। रेस्टोरेंट के भीतर अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच वे तीनों उस युवक को खींचते हुए बाहर पार्क स्कॉर्पियो के करीब ले गए। जहां पहले से सवार तीन अन्य युवकों ने भी उसकी पिटाई शुरू कर दी।

जबरन लादकर भाग निकले

जमकर पीट लेने के बाद दबंगों ने उस युवक को जबरन स्कॉर्पियो में लाद लिया और उसे लेकर तेलीबाग की ओर भाग निकले। इस पूरे नजारे को देख रहे रेस्टोरेंट मैनेजर गौरव वाधवानी ने फौरन पीजीआई पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस आनन-फानन मौके पर पहुंची। मैनेजर ने पुलिस को बदमाशों की गाड़ी का नंबर (यूपी फ्ख्/म्78म्) नोट कराया। पुलिस ने आनन-फानन उस नंबर की पड़ताल शुरू की। इसी बीच पुलिस को पता चला कि किडनैप किये गए युवक की कार मारूति स्विफ्ट (यूपी फ्ख्जीसी/0भ्0ब्) भी रेस्टोरेंट के बाहर पार्क है। पुलिस ने उस कार के नंबर के आधार पर किडनैप किये गए युवक की पहचान राजाजीपुरम निवासी राजेश कुमार के रूप में की।

खुद ही पहुंचा वापस

अभी पुलिस युवक का पता निकालकर उसके परिजनों से संपर्क की कोशिश में जुटी ही थी कि, शाम करीब भ् बजे पीडि़त युवक राजेश बदहवास हालत में रेस्टोरेंट के बाहर खुद ही पहुंच गया। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। राजेश के पहुंचते ही पुलिस ने उसे कस्टडी में लिया और पूछताछ शुरू कर दी। राजेश ने पुलिस को बताया कि स्कॉर्पियो सवार लोग उसे गोमतीनगर में मारपीट कर फेंक गए। उसने बताया कि फरार होने से पहले आरोपियों ने पुलिस को कुछ भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। युवक घटना से इस कदर डरा हुआ था कि वह इससे ज्यादा कुछ भी बता पाने की हालत में नहीं था। फिलहाल देररात तक पुलिस उससे किडनैपर्स के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई थी।