-तिलहर बारात में कार लेकर गया था युवक

-मैसेज किया कार खड़ी है रेजीडेंसी गार्डन में

<-तिलहर बारात में कार लेकर गया था युवक

-मैसेज किया कार खड़ी है रेजीडेंसी गार्डन में

BAREILLY: BAREILLY: शाहजहांपुर के तिलहर में बारात में शामिल होने के लिए कार लेकर गया युवक अचानक लापता हो गया। उसने अपने मोबाइल से घर पर मैसेज किया कि कार पीलीभीत बाईपास स्थित रेजीडेंसी गार्डन के पास खड़ी है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके से कार बरामद हो गई। युवक के घर वापस न आने पर भाई ने अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस की जांच में जिस जगह कार खड़ी की गई, वहां की सीसीटीवी फुटेज में युवक आसानी से कार खड़ी कर जाता दिख रहा है।

क्ब् जून की रात से गायब

शाहजहांपुर के कमालपुर कटरा निवासी प्रेमचंद्र उर्फ कालीचरण के मुताबिक उसका भाई ओमेंद्र राना बोलेरो गाड़ी चलाता है। ओमेंद्र क्ब् जून को बड़ेपुरा तिलहर में बारात में बोलेरो लेकर गया था। बड़ेपुरा से बारात कटरा के बीरमपुर गई थी। देर रात पता चला कि दूल्हे के घर चोरी हो गई है। जिसके बाद वह दूल्हे के घर के कुछ लोगों को लेकर वापस लौटा और उन्हें गांव छोड़ दिया। वहां से वह गाड़ी लेकर गांव लौट रहा था। रास्ते से उसने अपने घर फोन भी किया था, लेकिन उसके बाद से कोई बात नहीं और वह लापता हो गया।

सीसीटीवी में दिख रहा युवक

फ्राइडे सुबह प्रेमचंद्र के पास मैसेज आया कि कार पीलीभीत बाईपास स्थित रेजीडेंसी गार्डन के बाहर खड़ी है। प्रेमचंद्र ने उससे बात करने के लिए नंबर मिलाया तो फोन बंद गया। उन्होंने इस पर यूपी क्00 को फोन किया। यूपी क्00 जब रेजीडेंसी गार्डन पहुंची तो वहां गाड़ी तो खड़ी मिली लेकिन ओमेंद्र नहीं मिला। जिससे प्रेमचंद्र परेशान हो गया। अनहोनी की आंशका के चलते उसने बारादरी थाना में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज चेक की तो फुटेज में ओमेंद्र खुद कार खड़ी करके जाते हुए दिखाई दिया। उसके साथ में एक युवती भी फुटेज में दिखाई दे रही है। दोनों ऑटो में बैठकर जा रहे हैं।