-सीबीगंज के एक गांव की वारदात, यूपी 100 बुलाकर बचाई जान

BAREILLY: जेल से छूटने के बाद रेप पीडि़ता को आरोपी ने घर से उठाने का प्रयास किया। पीडि़ता का आरोप है कि रेप का आरोपी अपने भाई के साथ आया और उसके घर का दरवाजा तोड़ने लगे। जब उसने शोर मचाया तो जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद उसने यूपी 100 को कॉल कर दी। पुलिस को सूचना होने पर आरोपी उसे उठाकर ले जाने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

रेप के आरोप में जा चुका जेल

पुलिस के मुताबिक रिजवान कुरैशी पर लड़की को बहला-फुसलाकर अपहरण और रेप का आरोप लगाया था। मामला लास्ट ईयर 23 अगस्त का है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोप है कि जेल से छूटकर आने के बाद पीडि़ता पर तेजाब डालने की कोशिश की गई, जिसकी एफआईआर दर्ज की गई। सैटरडे रात में भी आरोपी लड़की के घर पहुंचे और उसे उठाकर ले जाने की कोशिश की। आरोपी रिजवान पर आधा दर्जन केस दर्ज हैं।

2-----------------------

गैंगरेप केस में लगा एससी-एसटी एक्ट

कैंट से महिला का अपहरण कर बड़ा बाईपास पर बस में गैंगरेप और खाई में फेंक देने के मामले में पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट की धारा की बढ़ोत्तरी की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अब केस की जांच सीओ सिटी वन करेंगे। पुलिस के मुताबिक महिला के पूरी तरह से होश में आने का इंतजार किया जा रहा है, ताकि यह पता चल सके कि वह बैरियर टू से अहलादपुर तक कैसे पहुंची। महिला ने शर्म के चलते जहरीली दवा खाकर जान देने की कोशिश की थी। आरोपियों की गिरफ्तारी में लेडी एसआई अनुराधा का अहम रोल रहा है। क्योंकि उसी से महिला से पूरी बात पूछकर बस मालिक उस्मान को पहले पकड़ा था और फिर मालिक के बताने पर हेल्पर उस्मान और उसके साथी कासिम को गिरफ्तार किया जा सका है।