सब टीवी पर आने वाले शो 'FIR' से किकू लास्ट 8 इयर्स से जुड़े हुए हैं लेकिन कुछ टाइम से वो इस शो को प्रॉपर अटेंशन नहीं दे पा रहे हैं. एक्‍च्‍युली किकू इस समय तीन टीवी शो कर रहे हैं. जिनमें 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल', 'अकबर बीरबल' और 'झलक दिखला जा' शामिल हैं. जिसमें से 'झलक दिखला जा' के लिए उन्हें सब से ज्यादा टाइम देना पड़ रहा है जिसकी वजह से किकू 'एफआईआर' की शूटिंग पर लंबे टाइम से नहीं जा रहे हैं.
 
किकू के इस एटिट्यूड से इरिटेट होकर शो के प्रोड्यूसर्स ने इसकी कंप्ले‍न प्रोड्यूसर यूनियन में की है, जिस पर यूनियन ने नोटिस सर्व करके किकू को 'एफआईआर' शो के लिए टाइम स्पेयर करने के लिए कहा है. उनके प्रेशर के चलते किकू अब शो की शूटिंग के लिए रेडी हो गए हैं.

Kiju Sharda

दूसरी तरफ किकू का कहना है कि इस मंथ से वे 'एफआईआर' की शूटिंग स्टापर्ट कर रहे हैं. वैसे भी उन्होंने डांस शो में पार्टिसिपेट करने के लिए तीन महीने का ब्रेक मांगा था लेकिन शो के प्रोड्यूसर इसको लेकर कंफर्टेबल नहीं हैं. किकू बताया कि वे 'झलक दिखला जा' शो के लिए रातभर प्रैक्टिस करते रहते हैं और दिन में 4 घंटे की ही नींद ले पाते हैं इसीलिए थोड़ी प्राब्लम थी पर ठीक है अब 'एफआईआर' वीक में 2 बार आया करेगा इसलिए टाइम स्पेयर करना थोड़ा इजी हो जाएगा.

Hindi news from Entertainment News Desk, inextlive