-पुलिस के पूछने पर पिता की ओर ही कर रही इशारा पोती

-जो नंबर घर पर रखा था, वही नंबर पुलिस को बता दिया

BAREILLY: किला के केलाबाग में शारदा रस्तोगी मर्डर केस में उसकी पोती का इशारा काफी कुछ कह रहा है. 5 वर्ष की पोती कुछ बोल नहीं पाती है, लेकिन जब पुलिस ने उससे अकेले में पूछा तो उसने पिता की ओर ही इशारा किया है. ऐसे में पुलिस का शक शारदा के बेटे अमित पर ही गहरा गया है. अब पुलिस बेटे के खिलाफ पुख्ता सुबूत जुटाने में लगी हुई है. पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है.

हत्या कर जलाया गया था शव

बता दें कि शुक्रवार रात केला बाग में 55 वर्षीय शारदा की घर के अंदर गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. हत्या करने के बाद शव को जलाने की कोशिश की गई थी. ताकि पुलिस गुमराह हो जाए. पुलिस को शुरुआत से ही बेटे अमित पर शक है लेकिन वह अभी तक हत्या की बात कबूल नहीं रहा है. वह बार-बार बयान बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा है. इसी वजह से पुलिस उस पर नजर रखे हुए है और उसके खिलाफ कार्रवाई से पहले पुख्ता सुबूत जुटाने में लग गई है.

हर बार पिता की ओर इशारा

संडे को पुलिस ने बेटे अमित को पूछताछ के लिए बुलाया तो वह अपनी 5 वर्ष की बेटी के साथ ही थाने पहुंचा. जब पुलिस बेटी को अलग लेकर गई और पूछा कि आपकी दादी को किसने मारा पापा ने या फिर मैने (यानि पुलिसकर्र्मी) ने तो उसने हर बार पिता की ओर ही इशारा किया है. पुलिस को बच्ची भी उसी कमरे में मिली थी, जिसमें शारदा की हत्या की गई थी. वह बहुत कुछ जानती है लेकिन बोल नहीं पाती है. उसने भी मोहल्ले के लोगों को माचिस से आग लगाने की बात इशारे में बताई थी.

घर पर रखा नंबर बताया पुलिस को

पुलिस ने केस को ओपन करने के लिए अमित का मोबाइल नंबर लिया था. इस नंबर की पुलिस ने कॉल डिटेल निकलवाई लेकिन यह नंबर तो घर पर ही रहता था. इससे साफ है कि अमित ने अपना मोबाइल नंबर पुलिस को दिया ही नहीं. पुलिस जांच में आया कि अमित तीन नंबर इस्तेमाल करता था. अब पुलिस ने उसके अन्य नंबरों को कॉल डिटेल के लिए भेजा है. मंडे को कॉल डिटेल मिलेगी. वहीं पुलिस अमित से लगातार पूछताछ कर रही है.