दारागंज त्रिमुहानी के पास हुई घटना, पेट व पैर में चापड़ लगने से हालत गंभीर

ALLAHABAD: चाका स्थित पशु अस्पताल जा रहे फार्मासिस्ट प्रहलाद सिंह पर मोहल्ले के ही एक युवक ने चापड़ से हमला कर दिया. पेट व पैर में चापड़ लगने से फार्मासिस्ट घायल होकर गिर पड़ा. घटना दारागंज त्रिमुहानी के पास की है.

बाइक से निकले थे घर से

नागवासुकी रोड निवासी प्रहलाद सिंह (44) चाका ब्लाक के पशु चिकित्सालय में फार्मासिस्ट हैं. शनिवार की सुबह 8.30 बजे वह बाइक से अस्पताल के लिए निकले. घर से थोड़ी दूर त्रिमुहानी के पास पहुंचते ही घात लगाकर बैठे युवक ने उन पर चापड़ से हमला कर दिया. एक के बाद एक कई बार वार से प्रहलाद को गंभीर चोटें आयीं. उनकी चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े. लोगों को आते देख चापड़ लहराते हुए हमलावर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची दारागंज पुलिस ने जानकारी उसके परिजनों को दी. खबर मिलते ही पहुंचे परिजनों ने उसे एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां देर शाम तक उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी. फार्मासिस्ट के बड़े भाई रामसंभाग सिंह ने मोहल्ले के ही विवेक उर्फ कफ्र्यू के खिलाफ तहरीर दी है.

बाक्स

हेलमेट बन गया कवच

अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे फार्मासिस्ट प्रहलाद सिंह के बड़े भाई रामसम्भाग ने बताया कि हेलमेट उसके लिए कवच बन गया. हमलावर ने सबसे से पहले सिर पर ही चापड़ से हमला किया था. हेलमेट की वजह से सिर पूरी तरह सुरक्षित बच गया. हेलमेट नहीं पहने होते तो कुछ भी हो सकता था.

बाक्स

प्रतापगढ़ में हो सकता है हमलावर

पशु अस्पताल के फार्मासिस्ट प्रहलाद सिंह के बड़े भाई की मानें तो आरोपी विवेक उर्फ कफ्र्यू का पैतृक घर प्रतापगढ़ में है. दारागंज बक्सीकला में उसके पिता ने मकान बनवाया है. आशंका जताई जा रही है कि हमला करने के बाद वह यहां से भाग कर प्रतापगढ़ ही गया होगा.