- बेकाबू कार ने तीन किशोरों को रौंदा, एक की मौत

- हापुड़ रोड कांच के पुल के पास का है मामला

- गाइड के बिना कार चलाना सीख रही था आरोपी

- पब्लिक ने आरोपी को पीटा, कार जलाने की कोशिश

मेरठ : अज्ञात वाहन ने गुरुवार की सुबह सैर पर निकले टीचर को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था, वहीं शुक्रवार को लिसाड़ी रोड पर कांच के पुल के पास तेज गति से आ रही बेकाबू कार ने कई वाहनों में टक्कर मारते हुए तीन किशोरों को रौंद दिया। पुलिस ने तीनों घायलों को सिटी नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान एक किशोर की मौत हो गई। भीड़ ने कार में तोड़फोड़ करते हुए आगजनी का प्रयास किया। चालक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। वह भीड़-भाड़ वाली सड़क पर बिना किसी गाइडेंस के अकेले कार चलाना सीख रहा था।

कैसे हुई घटना

शुक्रवार सुबह 10.30 बजे करीब तारापुरी निवासी यामीन अपने पुत्र अब्दुल्ला (11) व फैसल (10) को एक्टिवा में बैठाकर ईद-उल-जुहा की खरीदारी के लिए हापुड़ अड्डे जा रहा थे। इसी दौरान लिसाड़ी रोड पुराने कमेले की तरफ से आ रही बेकाबू मारुति जेन कार ने उनकी एक्टिवा में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते ही दोनों बच्चे कार की चपेट में आ गए। चालक ने कार को दौड़ा दिया।

साइकिल सवार को रौंदा

इसके बाद कार चालक ने 12 वर्षीय साइकिल सवार किशोर कासिफ को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया। आसपास के लोगों ने कार चालक शाहबाज (25) को दबोच लिया। उसकी कार में तोड़फोड़ करते हुए आगजनी का प्रयास किया। चालक को भीड़ ने अधमरा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कार चालक को हिरासत में लेकर थाने लाई।

घायलों की हालत चिंताजनक

हादसे के बाद घायल किशोरों को सिटी नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां पर कासिफ की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि दोनों घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। लिसाड़ी गेट थाने में आरोपी चालक शाहबाज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

आरोपी कार चालक शाहबाज को दबोच लिया गया है। चालक कार चलाना सीख रहा था, जिसके चलते यह घटना हुई।

-दिनेश शुक्ल, सीओ कोतवाली

साथ में नहीं था गाइड

सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ल का कहना है कि चालक शाहबाज के पास कोई लाइसेंस नहीं मिला। कार उसके भाई शाहनवाज के दोस्त खालिद की है। आरोपी शाहबाज गाइड के बिना कार चलाना सीख रहा था।