- एक बागपत और दो मेरठ के सरधना थाना एरिया के हैं बदमाश

- पुलिस ने दी दबिश, लेकिन नहीं लग सका सुराग

- पुलिस ने कराया वेटर का पोस्टमार्टम

Meerut: लिबरा होटल शराब के नशे में धुत होकर वेटर को गोली मारने वाले बदमाशों की पहचान हो गई है। दो बदमाश मेरठ के सरधना थाना एरिया के रहने वाले हैं, जबकि एक बदमाश बागपत के बालैनी थाना एरिया का निवासी है। पुलिस ने तीनों बदमाशों के घर और ठिकानों पर दबिश दी है, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी है।

क्या था मामला

बेगमपुल पर जगत सिनेमा के पास होटल लिबरा है, जिसके मालिक का नाम इंद्रजीत और रणजीत है। बुधवार रात को बदमाशों की बिल कम कराने को लेकर वेटर से झगड़ा हो गया था। बताया जा रहा था कि मैनेजर ने काफी संख्या में वेटरों को बुलाकर बदमाशों की पिटाई करा दी थी। इसके बाद बदमाश अपने साथियों के साथ होटल में आए थे और वेटर रतन सिंह नेगी की हत्या करके फरार हो गए थे। पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की थी। पुलिस ने आरोपियों के फोटो लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी।

फोटो से हुई पहचान

रतन सिंह की हत्या करने वाले बदमाशों की पहचान हो गई है। यहां कुछ लोगों ने फोटो खींच लिए थे, पुलिस ने तीन बदमाशों की पहचान कर ली है। इंस्पेक्टर सदर बाजार गजेंद्र सिंह ने बताया कि कातिलों की पहचान जितेंद्र पुत्र ब्रह्मपाल जाट निवासी छुर्र गांव थाना एरिया सरधना, प्रदीप त्यागी पुत्र सुभाष चंद्र त्यागी निवासी घटौली गांव थाना बालैनी जिला बागपत और अंकित त्यागी निवासी महादेव थाना सरधना के रूप में हुई है। गोली अंकित त्यागी ने मारी है। कातिलों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी है।

वेटर की हत्या करने वाले कातिलों की पहचान हो गई है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूरा मामला क्या था, जब आरोपी गिरफ्तार होंगे तो सब पिक्चर क्लीयर हो जाएगी।

-स्वर्णजीत कौर

सीओ कैंट