पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी महिला

हत्या के बाद भाई ने पिता को बताई पूरी कहानी, पुलिस ने आरोपी दबोचा

Meerut. लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. झूठी आन की खातिर एक भाई ने अपनी बहन की गर्दन काटकर हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को तेजाब डालकर जलाने का प्रयास किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा. लिसाड़ी गेट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पति को छोड़कर आई थी

पुलिस के मुताबिक जाकिर कॉलोनी निवासी कल्लू ने अपनी बेटी की शादी पांच साल पहले चमड़ा पैंठ निवासी इरफान से की थी. परंतु कुछ दिनों बाद ही उसकी बेटी पति को छोड़कर मायके आ गई. बताते हैं कि महिला का शादी से पहले ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पति को छोड़कर मायके आने के बाद महिला ने अपने प्रेमी से फिर मिलना-जुलना शुरू कर दिया. बताते हैं कि बीते कुछ दिनों से वह अपने प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

भाई से की शिकायत

पुलिस ने बताया कि लिव-इन रिलेशन की बात पता चलते ही पति इरफान ने महिला के प्रेम-प्रसंग की शिकायत उसके भाई आस मोहम्मद से कर दी थी. जिससे उसका भाई आस मोहम्मद काफी नाराज था. हालांकि उसने अपनी बहन को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी.

दो महीने से प्रेमी के साथ

पुलिस के मुताबिक महिला बीते दो महीने से अपने प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में लक्खीपुरा में रह रही थी. जिसका घर वाले काफी विरोध कर रहे थे. हालांकि शुक्रवार की देर रात प्रेमी से शादी कराने के बहाने आस मोहम्मद उसे घर लेकर चल पड़ा.

चाकू से गला काटा

घर के रास्ते में आस मोहम्मद के अपनी बहन के साथ जैसे ही वह लिसाड़ी गेट के हरि क्षेत्र में पहुंचा, आस मोहम्मद ने चाकू निकालकर उसका गला काट दिया. जिसके बाद हत्यारोपी आस मोहम्मद ने उसके चेहरे पर तेजाब डालकर उसका चेहरा जलाने का प्रयास किया.

पिता को घटना बताई

बहन की हत्या करने के बाद आस मोहम्मद ने घर पहुंचकर पिता को सारी घटना बताई. इस पर पिता कल्लू ने पुलिस को सारी कहानी बता दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा. लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर मो. असलम का कहना है कि झूठी शान की खातिर बहन की हत्या करने के आरोप में आस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया है.