PATNA: बंगाल के निवासी और गोपालपुर में बिरयानी सेंटर पर काम करने वाले दो कुक की लाश गोपालपुर पुलिस ने भोजीपुर से बरामद की है। दोनों की गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका है। दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजा बताए जा रहे हैं और रात से ही बिरयानी प्लाजा से गायब थे।

- पुरूलिया के थे निवासी

राजकुमार महतो और गणेश महतो बंगाल के पुरुलिया के मन बाजार के निवासी थे। राजकुमार, गणेश का चाचा था। दोनों चाणक्य लॉ यूनिवर्सिटी के अपोजिट स्थित बिरयानी प्लाजा में खाना बनाने का काम करते थे। मंगलवार की रात लगभग साढ़े क्ख् बजे जक्कनपुर के संजय नगर के रोड नंबर 9 से लापता हो गए। बुधवार को दोनों का शव भोजीपुर से पुलिस ने बरामद किया।

- पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज

चाचा-भतीजा की मौत कैसे हुई? यह राज पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा। पुलिस का कहना है कि अभी जांच पड़ताल की जा रही है। लेकिन अभी कारण सामने नहीं आया है। आशंका गला दबाकर हत्या किए जाने की है लेकिन पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में तरह-तरह की चर्चा है। दोनों के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं।

- पूछताछ में जुटी पुलिस

फिलहाल इस मामले में पुलिस बिरयानी प्लाजा के मालिक सनी, मुन्ना और कुणाल के साथ कुक गुडडू और रोहित से पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी उसे कोई सुराग नहीं मिल सका है। गोपालपुर थाना में केस दर्ज कर घटना की तफ्तीश की जा रही है। एसओ का कहना है कि बहुत जल्द घटना का खुलासा कर लेंगे।