-पिता ने कहा, बकरी चोरों ने की हत्या, शव लेकर थाने पहुंचे परिजन

-एसपी दक्षिणी भी पहुंचे घटनास्थल, आरोपियों की तलाश में पुलिस

GORAKHPUR: उरूवा इलाके के धुरियापार में शनिवार रात चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या कर दी गई। पिता के मुताबिक, बकरी चोरी करने आए लोगों ने हत्या की है। घटना की सूचना पर एसपी दक्षिणी ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंचे। महबूब का 23 वर्षीय बेटा अब्दुल्ला मुंबई में मजदूरी करता था। दस दिन पहले घर लौटा था। शनिवार रात 11 बजे चार से पांच की संख्या में लोग उसके घर पहुंचे और बाहर सो रहे अब्दुल्ला से उलझ गए। बदमाशों ने चाकू निकालकर अब्दुल्ला के पेट और सीने पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। चीख सुनकर परिजन भी बाहर आए, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गए। घायल को परिजनों ने स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बीआरडी ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

पहले दुश्मनी से िकया इंकार

मौत के बाद शव लेकर परिजन सीधे थाने पहुंचे। पुलिस की पूछताछ में पहले तो घरवालों ने दुश्मनी और घटना की वजह की जानकारी से इनकार किया, लेकिन बाद में पिता ने बताया कि कुछ लोग बकरी चोरी करने आए थे। आहट पाकर बेटा जग गया। इस दौरान उससे विवाद हुई तो बदमाशों ने हत्या कर दी। एसपी दक्षिणी ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

घर का कमाऊ बेटा था

अब्दुल्ला की तीन बहनें और एक छोटा भाई है। सबकी शादी और परवरिश की जिम्मेदारी उसके कंधों पर थी। पिता गांव में ही मजदूरी करते हैं। अब्दुल्ला मुंबई में कमाता था। अभी किसी भी भाई बहन की शादी नहीं हुई है।