एडिट बटन को लेकर किम कार्दाशियन ने टि्वटर सीईओ से सीधे की मुलाकात

कानपुर। टि्वटर से जुड़े हर एक यूजर को यह पता होगा एक बार जो ट्वीट हो जाए उसे आप तो क्या भगवान भी नहीं बदल सकते। क्योंकि टि्वटर ने उसे एडिट करने का कोई ऑप्‍शन या बटन ही नहीं दिया है। पर अब यह बटन जल्दी ही टि्वटर पर दिखने की उम्‍मीद है, क्योंकि अमरीकन टेलीविजन की सुपरस्टार खूबसूरत एक्ट्रेस किम कार्दाशियन ने खुद यह बात Twitter सीईओ जैक डॉर्सी से एक पर्सनल मुलाकात में कही है।


किम कार्दाशियन ने अपने ट्वीट में किया खुलासा

ग्लैमर की दुनिया में हमेशा एक्टिव रहने वाली किम कार्दाशियन है ने कल ही एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके हस्बैंड कान्‍ये वेस्ट की बर्थडे पार्टी में उन्होंने Twitter सीईओ जैक के साथ लंबी बातचीत की और उन्हें उम्मीद है कि जैक ट्वीट में एडिट बटन को लेकर कुछ ना कुछ जरूर करेंगे।
अब ट्वीट में जुड़ जाएगा edit बटन क्योंकि किम कार्दाशियन ने twitter सीईओ से कह दी है यह बात


किम के ट्वीट पर जैक ने दिया मजेदार जवाब

किम कार्दाशियन के इस ट्वीट के बाद टि्वटर सीईओ ने उसका जवाब बहुत ही मजेदार अंदाज में दिया। उन्होंने लिखा कि अब मैं समझा कि मुझे कान्‍ये वेस्ट की बर्थडे पार्टी में आखिर क्यों इन्वाइट किया गया था। जी हां आप भी समझ गए होंगे कि Twitter पर एक बटन लगवाने के लिए और जैक को समझाने के लिए इससे बेहतर मौका और क्या हो सकता था जिसका किम कार्दाशियन ने बेहतरीन इस्तेमाल किया।
अब ट्वीट में जुड़ जाएगा edit बटन क्योंकि किम कार्दाशियन ने twitter सीईओ से कह दी है यह बात


टि्वटर पर एडिट बटन को लेकर किम कार्दाशियन
2015 में भी लिख चुकी हैं कंपनी को

किम कार्दाशियन ने एडिट बटन को लेकर पहले भी टि्वटर और जैक को ट्वीट लिखे हैं, लेकिन तब से आज तक टि्वटर सीईओ ने उनका सुझाव नहीं माना। 24 जुलाई 2015 की एक ट्वीट में किम कार्दाशियन ने लिखा है कि मैंने Twitter सीईओ को अभी-अभी एक मेल किया है जिसमें मैंने लिखा है कि ट्वीट में एडिट बटन का ऑप्शन क्या जोड़ा जा सकता है। क्योंकि ट्वीट में अगर हम कोई गलती कर दें तो हमें उसे डिलीट या रीपोस्ट ना करना पड़े। देखते हैं कि अब जैक क्या करते हैं? उस समय हालांकि टि्वटर सीईओ ने किम कार्दाशियन की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था कि ग्रेट आईडिया और कहा था कि चीजों को तेज और आसान बनाने के लिए हम हमेशा ही नए तरीकों की खोज में रहते हैं।
अब ट्वीट में जुड़ जाएगा edit बटन क्योंकि किम कार्दाशियन ने twitter सीईओ से कह दी है यह बात


किम कार्दाशियन ने
2017 में फिर किया था ट्वीट

इसके बाद 24 जुलाई 2017 को किम कार्दाशियन ने फिर से जैक डॉर्सी को ट्वीट किया था और कहा था प्लीज ट्विटर हम एडिट बटन के लिए अब भी इंतजार कर रहे हैं। फाइनली अब किम कार्दाशियन ने जैक डॉर्सी को अपनी फैमिली पार्टी में बुलाकर ट्वीट मे लगने वाले एडिट बटन को लेकर उन्हें ठीक से समझा दिया है। ऐसा हमें लग रहा है फिलहाल हम उम्मीद कर सकते हैं कि अब जैक जल्दी ही एडिट बटन टि्वटर पर ले आएंगे।
अब ट्वीट में जुड़ जाएगा edit बटन क्योंकि किम कार्दाशियन ने twitter सीईओ से कह दी है यह बात

यह भी पढ़ें:

चीन को पीछे छोड़ अमरीका ने बनाया दुनिया का फास्टेस्ट सुपर कंप्‍यूटर, दो टेनिस कोर्ट के बराबर है आकार

ऑनलाइन प्राइवेसी बनाए रखने के लिए यह हैं लेटेस्ट तरीके, एक बार जरूर आजमाएं

इस कंपनी ने पब्लिक के लिए उतारी उड़ने वाली कार! सिर्फ 1 घंटे की ट्रेनिंग से उड़ा सकेंगे लोग

Technology News inextlive from Technology News Desk