दिल्‍ली का फ्लॉप शो
आईपीएल-10 में दिल्ली डेयरडेविल्स का फ्लॉप शो लगातार पांचवें मैच में जारी रहा और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उसे 10 विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम 17.1 ओवर में महज 67 रन बनाकर आलआउट हो गई, जो आईपीएल के इतिहास में उसका कम जबकि ओवरआल तीसरा न्‍यूनतम स्कोर भी है। इसके बाद पंजाब ने ओपनर मार्टिन गुप्टिल (नॉटआउट 50) की हाफसेंचुरी के दम पर जीत के लिए मिले लक्ष्य को 7.5 ओवर में ही हासिल कर लिया। इस जीत से जहां किंग्स इलेवेन पंजाब 8 प्वॉइंट्स के साथ पांचवें पायदान पर पहुंच गया, वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स 4 प्वॉइंट्स के साथ अब भी बॉटम पर कायम है। पंजाब के लिए सबसे ज्यादा 4 विकेट झटकने वाले संदीप शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
IPL 2017: वार्नर की तूफानी सेंचुरी से जीते सनराइजर्स, 48 रनों से हारी कोलकाता नाइटराइडर्स

25 ओवर्स में खेल खत्‍म
पंजाब ने 75 गेंद बाकी रहते बिना कोई विकेट खोए जीत हासिल की। गुप्टिल 27 गेंदों में 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 50 और हाशिम अमला 16 रन बनाकर नॉटआउट रहे। इनके बीच पहले विकेट के लिए अनबीटेन 68 रनों की पार्टनरशिप हुई। दरअसल, दिल्ली के पास ऐसा स्कोर ही नहीं था, जिसे वो डिफेंड कर पाता। मो. समी, कागिसो रबाडा और क्रिस मॉरिस ने अच्छी गेंदबाजी की, जबकि अमित मिश्रा और शाहबाज नदीम की गेंदों पर पंजाब के बल्लेबाजों ने रन बटोरे। यह लो स्कोरिंग मुकाबला महज 25 ओवर्स में ही खत्म हो गया।
IPL 2017: राइजिंग पुणे सुपरजाएंट ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 61 रन से हराया

ipl 2017: लो स्‍कोरिंग मैच में पंजाब ने निकाला दिल्ली का दम 10 विकेट से दी मात

बेदम दिल्ली
संदीप शर्मा ने मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की मात्र 20 रन देकर चार विकेट चटकाए। संदीप ने पहले ही ओवर में दिल्ली के ओपनर सैम बिलंग्स को बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई। इसके बाद संदीप ने जल्द ही दिल्ली को दूसरा झटका भी दिया, जब उन्होंने संजू सैमसन (5) को मोहित शर्मा के हाथों कैच आउट कराया. संदीप का कहर आगे भी जारी रहा और उन्होंने अपनी ही गेंद पर श्रेयस अय्यर (6) का खूबसूरत कैच लपक कर दिल्ली को तीसरा झटका दे दिया। इसके बाद अक्षर पटेल ने अपने पहले ही ओवर में करुण नायर (11) को बोल्ड किया तो ग्लेन मैक्सवेल ने ऋषभ पंत (03) को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिल्ली को पांचवां झटका दिया। क्रिस मॉरिस (02) अक्षर पटेल का, जबकि कोरी एंडरसन (18) वरुण एरोन का शिकार बने। संदीप के अलावा अक्षर पटेल और वरुण एरोन ने दो-दो जबकि मोहित शर्मा और ग्लेन मैक्सवेल ने एक-एक विकेट लिए।
IPL 2017: 35वें मुकाबले में सुपर ओवर से हुआ फैसला, मुंबई इंडियंस ने गुजरात लायंस को हराया

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Cricket News inextlive from Cricket News Desk