- रामराज में आज बाजार बंद रखेंगे व्यापारी

Mawana : रामराज से अपहृत किशोरी के मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी को भले ही जेल भेज दिया हो, लेकिन किशोरी का अभी सुराग नही लग पाया है। बुधवार को किशोरी की बरामदगी की मांग को लेकर रामराज के व्यापारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

आक्रोश में हैं व्यापारी

एक सप्ताह पूर्व रामराज से किशोरी दिव्या गायब हो गई थी। परिजनों ने थाने पर एक युवक को नामजद करते हुए किशोरी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बहसूमा पुलिस ने आरोपी को तो गिरफ्तार करके जेल भेज दिया, लेकिन किशोरी का सुराग लगा पाने में पुलिस नाकाम है। बुधवार को रामराज के व्यापारी भाजपा के आजाद बंसल, जिपं सदस्य विपेंद्र सुधा वाल्मीकि, व्यापार संघ अध्यक्ष विपिन मनचंदा आदि व्यापारी तहसील पहुंचे। उन्होंने एसडीएम नवनीत सिंह चाहल को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपी तो जेल भेज दिया, लेकिन अभी तक किशोरी का सुराग नहीं लग पाया।

बाजार रखेंगे बंद

व्यापारियों ने चेतावनी दी गई है कि दिव्या के बरामद न होने पर भ् जून को व्यापार मंडल रामराज द्वारा बाजार बंद करके व्यापारी वर्ग व क्षेत्रीय जनता के साथ आंदोलन किया जाएगा। एसडीएम ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है। ज्ञापन देने वालों में उनके साथ विधि चंद शर्मा, मनोज नागर, हरीश कुमार, सुनील कुमार, सुमित कुमार, ओमवीर सिंह, मुकेश शर्मा आदि थे।