इस तरह सामने आई फोटो
कानपुर। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच 17 जुलाई को लीड्स में खेला जाएगा। फिलहाल दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है, जो भी टीम आखिरी मैच जीतेगी सीरीज भी उसी के नाम होगी। खैर टीम इंडिया रविवार को ही लीड्स के लिए रवाना हो गई। टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लीड्स जाते एक तस्वीर पोस्ट की। हालांकि इस तस्वीर में कुछ अलग देखने को मिला। केएल राहुल के साथ हार्दिक पांड्या और विराट कोहली भी हैं, मगर अनुष्का शर्मा भी इनके बीच नजर आ रहीं और सबसे हैरानी की बात है कि अनुष्का पति विराट के साथ नहीं बल्कि पांड्या के बगल में बैठी हैं।
अनुष्का के बगल में बैठकर जा रहे थे पांड्या,कोहली ने खींच ली फोटो
काफी समय से इंग्लैंड में हैं अनुष्का
यह तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि विराट कोहली ने खुद खींची है मगर इंस्टाग्राम पर इसे केएल राहुल ने पोस्ट किया। राहुल कैप्शन में लिखते हैं, 'अच्छे लोगों के साथ आज ट्रेन के सफर का मजा लेते हुए'। यही नहीं राहुल ने इस पोस्ट में विराट, अनुष्का और हार्दिक को भी टैग किया। आपको बता दें कि विराट की पत्नी अनुष्का दो हफ्ते पहले ही इंग्लैंड आ गईं थीं। भारत बनाम इंग्लैंड की टी-20 सीरीज से लेकर अभी तक वह विराट के साथ ही हैं। इससे पहले भी विरुष्का को इंग्लैंड की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया, वहीं स्टेडियम में अनुष्का ने कोहली को खूब चियर अप भी किया।
अनुष्का के बगल में बैठकर जा रहे थे पांड्या,कोहली ने खींच ली फोटो
खिताबी मुकाबले पर विराट की नजर

खैर वनडे सीरीज का खिताबी मुकाबला मंगलवार को लीड्स के हेडिंग्ले स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली चाहेंगे कि टी-20 की तरह वनडे सीरीज भी वह अपने नाम करें, हालांकि पिछले मैच में बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के चलते भारत मैच हार गया था। ऐसे में विराट इस बार बल्लेबाजी में कोई कमी नहीं रखना चाहेंगे। इसके अलावा इंग्लैंड को बड़ा स्कोर बनाने से रोकने की जिम्मेदारी कुलदीप और चहल को उठानी होगी। चाइनामैन कुलदीप तो हर मैच में विकेट निकाल रहे मगर चहल दो मैचों से वो जादू नहीं दिखा पा रहे जिसकी उनसे उम्मीद की जाती है। मगर खिताबी मुकाबले में टीम इंडिया कोई गलती नहीं करना चाहेगी।

Ind vs Eng : बीच मैच में विराट को फ्लाइंग किस देने लगीं अनुष्का, वजह थी ऐसी

इंग्लैंड में रोमांटिक हुए विराट-अनुष्का, शेयर कर दी ये तस्वीर

Cricket News inextlive from Cricket News Desk