feature@inext.co.in

KANPUR: आलिया भट्ट ने फ्राइडे को अपना 26 वां बर्थडे सेलिबे्रट किया। उन्होंने मुंबई में अपने घर पर बर्थडे पार्टी भी रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची। पार्टी में करण जौहर से लेकर रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी समेत उनके खास दोस्त उन्हें बर्थडे विश करने पहुंचे। इस दौरान आलिया काले और सफेद रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई तो वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर डेनिम जैकेट और जींस में नजर आए।
आलिया ने रणबीर संग ऐसे सेलिब्रेट किया 26वां बर्थडे,ऋषि कपूर के इंडिया लौटते ही कर सकते हैं शादी
रणबीर ने आलिया को दिया सरप्राइज
बी टाउन में इन दिनों आलिया और रणबीर कपूर के अफेयर को लेकर काफी चर्चा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया के बर्थडे पर रणबीर आलिया को सरप्राइज देने के लिए आधी रात को उनके घर पहुंचे। उन्हें आलिया के घर में एंट्री करते हुए स्पॉट किया गया। वह अपनी रेड कलर की कार से पहुंचे थे। आलिया और रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बिजी हैं।
आलिया ने रणबीर संग ऐसे सेलिब्रेट किया 26वां बर्थडे,ऋषि कपूर के इंडिया लौटते ही कर सकते हैं शादी
ऋषि कपूर का है इंतजार
बीते दिनों खबरें आईं थीं कि दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं, लेकिन ऋषि कपूर के अमेरिका से न लौट पाने की वजह से शादी में देरी हो रही है। सोर्सेज के मुताबिक ऋषि कपूर के इंडिया लौटते ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाली है। इसके अलावा 'ब्रह्मास्त्र', 'तख्त' और एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में नजर आने वाली हैं।

आलिया भट्ट बर्थडे: 6 साल की उम्र से ही एक्टिंग कर रहीं, जानें इनकी ये 10 अनजान बातें


'कलंक' की वजह से फिर साथ आए एक्स लवर्स आलिया-सिद्धार्थ, जानें दोनों के बीच हुई क्या बात

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk