-चार दिन पूर्व मायके गई पत्नी को लेने गया था युवक, पत्नी ने किया इंकार

-पत्नी के इंकार पर पुत्री को ले जाने की जिद पर अड़ा युवक, ससुराल जनों ने पीटा

Meerut : ललियाना स्थित ससुराल में गुरुवार को आए दामाद की ससुराल वालों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक के परिजन शव लेकर थाने पर पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। हंगामा होता देख पुलिस ने शव को बिना सील किए आनन-फानन में मोर्चरी भिजवा दिया। दर्ज कराई गई रिपोर्ट में चार को नामजद किया गया है।

पत्नी ने आने से किया मना

हापुड़ के सिकंदर गेट का रहने वाला शाहनवाज पुत्र निशार अहमद (30) ट्रक ड्राईवर था। उसकी शादी तीन वर्ष पूर्व किठौर ललियाना निवासी अफसर अली की पुत्री सितारा के साथ हुई थी। जिससे एक साल की एक बेटी भी है। मृतक के परिजनों ने बताया कि तीन दिन पूर्व सितारा अपने मायके आ गई थी। शाहनवाज बीस दिन पूर्व ट्रक से कहीं गया था जो गुरुवार को घर लौटा। घर में पत्‍‌नी के न मिलने पर वह उसे लेने के लिए ससुराल आ गया। उसकी पत्‍‌नी ने ससुराल आने से मना कर दिया। जिस पर वह अपनी एक वर्षीय बेटी निशा को ले जाने लगा। ससुरालजनों ने इसका विरोध किया और उसको बुरी तरह पीटा। घायल शाहनवाज ने फोन से घर फोन कर अपनी मां व बहन को घटना बताई।

रास्ते में तोड़ा दम

मृतक के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार सुबह ललियाना पहुंचने पर शाहनवाज उन्हें बेहोशी की अवस्था में मिला। वह शाहनवाज को किठौर अस्पताल लेकर गए परन्तु उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। परिजन शव लेकर थाना पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर हंगामा किया। थाना में हंगामा होता देख पुलिस ने आनन-फानन में शव को मेरठ मोर्चरी भिजवा दिया। घटना के संबंध में मृतक के भाई सुल्तान ने मृतक की पत्‍‌नी सितारा, ससुर असफर, साले जीवन व लड़की के बहनोई जर्रार के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।