कानपुर। एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका-छुपी' बाॅक्स ऑफिस पर इन दिनों ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी है। 'लुका-छुपी' ने रिलजी डे से ही ऑडियंस को अपनी स्टोरी से ऐसा इंगेज किया कि इसकी कमाई दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। मालूम हो फिल्म ने पहले दिन यानी की शुक्रवार को 8.01 करोड़ रुपये, शनिवार को 10.08 करोड़ रुपये, संडे को 14.04 करोड़ रुपये और सोमवार को 7.90 करेड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं चार दिन में मूवी ने कुल 40.03 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है। फिल्म का बिजनेस हर दिन बाॅक्स ऑफिस पर बढ़ता दिख रहा है। वहीं ऑडियंस के लिए ये एक बड़ा सवाल है कि फिल्म 100 करोड़ क्लब में क्या अपनी जगह बना पाएगी।
box office collection: लुका-छुपी खेल कार्तिक ने कमाए इतने,सोनचिड़िया उड़ने में नाकामयाब
सोनचिड़िया ने चार दिन में कमाए सिर्फ इतने
वहीं कार्तिक आर्यन से हट कर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'सोनचिड़िया' की बात करें तो बाॅक्स ऑफिस पर फिल्म के चार दिन बहुत डल साबित हुए हैं। सुशांत की 'सोनचिड़िया' रिलीज के ही दिन 'लुका-छुपी' से बहुत पीछे रह गई थी। दरअसल 'सोनचिड़िया' ने रिलीज डे पर ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 1.20 करोड़ रुपये, शनिवार को 1.50 करोड़ रुपये और संड को 1.90 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म कुल मिला कर अब तक सिर्फ 4.60 करोड़ रुपये ही कमा पाई है। इसे देख कर तो यही लग रहा है कि जब ये हाॅलीडे और वीकेंड पर कुछ खास नहीं बटोर पाई तो वर्किंग डेज में इसका क्या हाल होगा।
box office collection: लुका-छुपी खेल कार्तिक ने कमाए इतने,सोनचिड़िया उड़ने में नाकामयाब
गली ब्वाॅय की कमाई अब भी जारी
वहीं रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बवाॅय' की कमाई अब भी जारी है। फिल्म में रणवीर की पाॅवर पैक रैपर परफाॅर्मेंस और आलिया भट्ट का अभिनय ऑडियंस थियेटर में खूब इंज्वाॅय कर रहे हैं। वहीं फिल्म ने पहले हफ्ते यानी की वेलेंटाइन वीक में 100.30 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे हफ्ते इसने 26.80 करोड़ रुपये और तीसरे वीक में मूवी ने 5.83 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। तीनों हफ्तों का टोटल किया जाए तो फिल्म ने अब तक कुल 132.93 करोड़ रुपये अपने खाते में जमा कर लिए। मालूम हो फिल्म मुंबई की फेमस स्लम बस्ती धारावी में रहने वाले एक गरीब लड़के की कहानी है जो अपने पैशन को फाॅलो करके रैपर बन जाता है।
box office collection: लुका-छुपी खेल कार्तिक ने कमाए इतने,सोनचिड़िया उड़ने में नाकामयाब

'पहली बार स्क्रीन पर मेरा किसिंग सीन देख इस वजह से रो पड़ी थीं मां और नानी': कार्तिक आर्यन


'लुका-छुपी' के पहले लिव-इन रिलेशन पर बन चुकी हैं कई फिल्में, तीन तो कार्तिक आर्यन की ही हैं

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk