features@inext.co.in

KANPUR: फिल्म 'शॉटगन' में शादी को लेकर लंबे वक्त से चर्चाएं हो रही थीं। फिल्म में बिहार की प्रथा पकड़वा शादी को रॉम-कॉम स्टाइल में दिखाया जाएगा। पहले खबर आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर इस फिल्म में श्रद्धा कपूर को शामिल किया जा सकता है, लेकिन अब खबर है कि फिल्म में फीमेल लीड के लिए परिणीति चोपड़ा के नाम पर मुहर लग गई है। इस फिल्म के साथ ही एक बार फिर से 'हंसी तो फंसी' जोड़ी साथ नजर आएगी।
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणिति चोपडा़ की जल्द बनेगी जबरिया जोडी़,यहां होगी शादी
यहां शुरू हो चुकी शूटिंग
इतना ही नहीं फिल्म का टाइटल भी अब बदल चुका है। फिल्म का नाम 'शॉटगन' शादी के बजाय 'जबरिया जोड़ी' रखा गया है और इसकी शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है। इसमें अपारशक्ति खुराना भी एक इंटरेस्टिंग कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं। फिल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं, वहीं इसके राइटर संजीव के झा हैं जो खुद बिहार से ही हैं। संजीव ने इस बारे में बताया है कि यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी और बिहार के बैकड्रॉप पर ही बन रही है।
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणिति चोपडा़ की जल्द बनेगी जबरिया जोडी़,यहां होगी शादी
ये तीन फिल्में पहले से थीं हाथ में
परिणीती इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'नमस्ते इंगलैंड' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में परिणीती के को स्टार अर्जुन कपूर होगें। हाल ही में दोनों स्टार्स विदेश से इस फिल्म का कुछ हिस्सा शूट करके लौटे हैं। परिणीती अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'नमस्ते इंगलैंड' के अलावा एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं। वो फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' है। परिणीती 'संदीप और पिंकी फरार' और 'नमस्ते इंगलैंड' के अलावा अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'केसरी' में भी नजर आने वाली हैं। करण जौहर के निर्देशन में बन रही ये पीरियड ड्रामा फिल्म की रिलीज की बात करें तो कहा जा रहा है कि ये 22 मार्च, 2019 से सिनेमा घरों में आ जाएगी।

तस्वीरें : परिणीती चोपडा़ ने लिया नया हेयर स्टाइल, जल्द दिखेगीं इन तीन बडी़ फिल्मों में

परिणीती अपने भाई के इस बिजनेस को पहुंचाएंगी बुलंदियों तक, इसके लिए करेंगी ये काम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk