कौन है नवाज की ये महिलामित्र
कानपुर।
नवाजुद्दीन अपनी वेब सीरीज को लेकर तो चर्चा में हैं ही और अब उन्होंने फैंस को गॉसिप करने का एक और मौका दे दिया है। दरअसल नवाजुद्दीन ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी मिस्ट्री गर्ल की फोटो अपलोड की है। तस्वीर में मिस्ट्री गर्ल के साथ नवाजुद्दीन अच्छा समय बिताते दिखे रहे हैं और ये फोटो फैंस से साझा कर नवाज ने कैप्शन लिखा है, 'ये लड़की मेरे रोम-रोम में है'। नवाज की विदेशी महिला के साथ ये तस्वीर और उनके कैप्शन को देख कर उनका हर फैन कई तरह के कयास लगा रहे हैं। हलांकि नवाजुद्दीन शादीशुदा हैं और कुछ समय पहले उन पर अपनी बीवी का फोन रिकॉर्ड करने का मामला भी सामने आया था और उनकी इस दोस्त के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है।
कौन है ये मिस्ट्री गर्ल जिसके लिए नवाजुद्दीन बोले मेरे रोम-रोम में बसती है
कान में 'मंटो' ने बटोरी खूब वाहवाही

हाल ही में रिलीज हुई नवाजुद्दीन की फिल्म 'मंटो' में उन्होंने अपने अभिनय के लिए खूब वाहवाही बटोरी। नंदिता दास के निर्देशन में फिल्म 'मंटो' एक प्रसिद्ध राइटर की जिंदगी पर आधारित स्टोरी है। इतना ही नहीं फिल्म को 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदिर्शित किया गया था। फिल्म में नवाजुद्दीन के अभिनय की तो सराहना की ही गई, इसके साथ ही फिल्म की कहानी ने भी तारीफ बटोरी। अब बी टाउन से ये खबर आ रही है कि शिवसेना चीफ बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म में भी नवाज मुख्य रोल के लिए कास्ट किए गए हैं।
कौन है ये मिस्ट्री गर्ल जिसके लिए नवाजुद्दीन बोले मेरे रोम-रोम में बसती है
नवाजुद्दीन को इस तरह मिले बडे़ रोल

नवाजुद्दीन बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हैं जो अपने देसी लुक और अदाकारी के लिए इंडस्ट्री में फेमस हैं। अपने देसी लुक की वजह से इन्हें कुछ रोल तो फिल्मों में मिलना स्वभाविक है। फिल्म 'बाबू मोशाय बंदूकबाज', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बजरंगी भाईजान', 'किक', 'रईस', 'बदलापुर', 'हरामखोर', 'मांजी' जैसी फिल्मों में विलेन, गैंगस्टर या आम आदमी की भूमिका निभा चुके हैं। नवाजुद्दीन को अपने करियर के शुरुआती दौर में 'सरफरोश' और 'मुन्नाभाई' जैसी फिल्मों में छोटे रोल करने पडे़ थे और अब वो फिल्मों में लीड रोल कर अपने स्टारडम का मजा उठा रहे हैं।  
कौन है ये मिस्ट्री गर्ल जिसके लिए नवाजुद्दीन बोले मेरे रोम-रोम में बसती है

ये पोस्ट शेयर करके मुसीबत में फंसे नवाजुद्दीन के भाई, होगी कानूनी कार्रवाई


पत्नी की जासूसी पर भड़के नवाजुद्दीन ने किया खुलासा , जानें किसे बताया जिम्मेदार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk