कानपुर। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' ने पहले और दूसरे दिन ऐसी गजब की कमाई की है। 'केदारनाथ' ने पहले दिन यानी की रिलीज के ही दिन शुक्रवार को 7.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो इसने 9.75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है। फिल्म ने दो दिनों के भीतर कुल मिला कर 17 करोड़ रुपये जैसी बड़ी रकम कमा ली है। वहीं इसका परफाॅर्मेंस देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म का पहला रविवार कमाई के मामले में काफी शानदार होने वाला है।
box office collection: दूसरे दिन सारा की केदारनाथ ने कमाए इतने,रजनी-अक्षय रह गए देखते
शनिवार को 2.0 से आगे रही

वैसे तो रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' और 'केदारनाथ' का कोई कंपेरिजन नहीं है। फिर भी 'केदारनाथ' नेे इस शनिवार को '2.0' से ज्यादा कमाई कर साबित कर दिया की ये फिल्म कमाई के मामले में बहुत स्ट्रांग होने वाली है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक '2.0' ने शनिवार को 9.15 करोड़ रुपये की कमाई के साथ टोटल 154.75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।
box office collection: दूसरे दिन सारा की केदारनाथ ने कमाए इतने,रजनी-अक्षय रह गए देखते
इस वजह से डेब्यू कुछ खास नहीं रहा
फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर मूवी क्रिट्क्स का कहना है कि सारा अली खान का बाॅलीवुड डेब्यू और अच्छा हो सकता था पर हुआ नहीं। फिल्म के कुछ सीन देखने में बिल्कुल झूठे लग रहे हैं इनमें बाढ़ के भी कई सीक्वेंस हैं। वहीं एक्टर और एक्ट्रेस सुशांत-सारा के बीच का प्यार फैंस को कनवेंस करने में कामयाब नहीं रहा। एक ओर सुशांत का अभिनय तो ठीक लगा वहीं दूसरी ओर सारा की एक्टिंग में कुछ खास दम नहीं दिखा।  
box office collection: दूसरे दिन सारा की केदारनाथ ने कमाए इतने,रजनी-अक्षय रह गए देखते

Box Office Collection: सारा का 'केदारनाथ' डेब्यू पहले ही दिन पड़ा फीका, 200 करोड़ी बनने में '2.0' बस इतनी दूर


'मैं महंगे कपड़े कभी नहीं पहनती, 1000 रुपये से ज्यादा की शाॅपिंग भी नहीं करतीं' :सारा अली खान

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk