कानपुर। विकी कौशल स्टारर फिल्म 'उरी' लगातार बाॅक्स ऑफिस पर कमाई के कई बांध तोड़ने में व्यस्त है। इस बीच फिल्म की पाइरेसी करने और पाइरेटेड मूवी डाउनलोड वालों की तादात कम नहीं है। इसके लिए फिल्ममेकर्स ने दो कदम आगे की सोच रखते हुए ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए बेहतरीन तरीका अपनाया है। जिस तरह फिल्म में 'उरी' की सर्जिकल स्ट्राइक दिखाई गई है बिल्कुल वैसे ही पाइरेटेड मूवी डाउनलोड करने वालों पर फिल्ममेकर्स ने 'सर्जिकल स्ट्राइक' कर दी है। यहां जानें कैसे।
उरी मेकर्स ने फिल्म पाइरेसी पर भी कर दी सर्जिकल स्ट्राइक,जानें डाउनलोड करने वालों का क्या हुआ हाल
मूवी डाउनलोड करने वालों का हुआ ये हाल

मालूम हो कि कोई भी नई फिल्म रिलीज के कुछ ही दिन में टोरेंट नाम की एक वेबसाइट अपलोड कर दी जाती है जहां से लोग पाइरेटेड फिल्म डाउनलोड करके देख सकते हैं। 'उरी' मेकर्स ने ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए फिल्म का एक फेक वीडियो बनाया और उसे खुद ही टोरेंट पर अपलोड कर दिया, जिसका वजन काफी ज्यादा था। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब लोगों ने उसे डाउनलोड करके देखा तो उन्हें पता चला की वो फेक वीडियो था फिल्म नहीं। लोग इसे टोरेंट वेबसाइट पर 'उरी' मेकर्स की 'सर्जिकल स्ट्राइक' से जोड़ कर भी देख रहे हैं।
उरी मेकर्स ने फिल्म पाइरेसी पर भी कर दी सर्जिकल स्ट्राइक,जानें डाउनलोड करने वालों का क्या हुआ हाल
अब तक कर ली इतनी बाॅक्स ऑफिस कमाई
'उरी' ने रिलीड डे पर ही बाॅक्स ऑफिस पर 8 करोड़ रुपये की कमाई कर अपने झंडे गाड़ दिए थे। वहीं अच्छे मूवी रिव्यू और माउथ पब्लिसिटी की बदौलत फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शनिवार को फिल्म ने 12.43 करोड़ रुपये, रविवार को 15.10 करोड़ रुपये, सोमवार को 10.51 करोड़ रुपये और मंगलवार को 9.57 करोड़ रुपये का बेहतरीन कारोबार किया है। फिल्म ने सिर्फ पांच दिनों के भीतर ही बाॅक्स ऑफिस पर कुल 55.81 करोड़ रुपये कलेक्ट कर लिए हैं।
उरी मेकर्स ने फिल्म पाइरेसी पर भी कर दी सर्जिकल स्ट्राइक,जानें डाउनलोड करने वालों का क्या हुआ हाल

Box Office Collection: 'उरी' इतनी कमाई के साथ इन वजहों से हिट, 'एक्सीडेंटल पीएम' रह गए देखते


जब विकी ने कैटरीना को 'भाईजान' के सामने कर दिया शादी के लिए प्रपोज, सलमान ने दिया ये रिएक्शन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk