फिल्म की कमाई
ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक पैडमैन का पहले वीकेंड का टोटल कलेक्शन 40 करोड़ रुपए रहा। रिलीज के दिन यानी 9 फरवरी को फिल्म ने 10.26 करोड़ रुपए की कमाई की और शनिवार को 13.68 करोड़ रुपए की कमाई की। तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शम 16 करोड़ रुपए रहा। फिल्म को विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है। उत्तर अमेरिका में फिल्म ने अभी तक 4.90 करोड़ रुपए की कमाई की है। अभी तक फिल्म का वर्ल्‍ड वाइड कलेक्शन 57.20 करोड़ रुपए हो चुका है।   
पैडमैन ने तीसरे दिन भी दिखाया अपना जलवा,जानें क्या रहा रविवार का कलेक्शन

कितनी स्क्रीन्स पर रिलीज   
भारत में फिल्म ''पैडमैन' लगभग 2750 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। दूसरे देशों में फिल्म को 600 स्‍क्रीन पर रिलीज किया गया है। इस समय फिल्म 'पैडमैन' कुल 3350 स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है। 'पैडमैन' रियल लाइफ सुपरहीरो की कहानी है जिसने सैनिटरी पैड बनाने की सस्ती मशीन का ईजाद किया और औरतों को सस्ते पैड घर-घर उपलब्ध कराए।   सिर्फ एक मशीन बनाने के लिए अक्षय को फिल्म में अपनी बीवी, बहन और मां से अलग होना पड़ता है।     
पैडमैन ने तीसरे दिन भी दिखाया अपना जलवा,जानें क्या रहा रविवार का कलेक्शन

Padman Review: देशी सुपरहीरो की इस कहानी में ताकत है दुनिया बदलने की

पाकिस्तान में हुई बैन   
फिलहाल वर्ड वाइड रिलीज के बाद भी फिल्म पैडमैन को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। पाकिस्तान में फिल्म को परंपरा से जोड़ दिया गया और उनकी संस्कृति को ठेस पहुंचने  की आशंका के चलते फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया गया। बता दें की फिल्म का ट्रेलर तक पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया गया।

पैडमैन ने तीसरे दिन भी दिखाया अपना जलवा,जानें क्या रहा रविवार का कलेक्शन

पाकिस्तान ने पैडमैन की रिलीज पर लगाई रोक, दिया ये बडा़ कारण

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk