कानपुर। मालूम हो कि फिल्म 'जीरो' की ट्रेलर रिलीज का काउंटडाउन शुरु हो गया है। फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के 53वें जन्मदिन पर 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में तीन एक्टर्स लीड कैरेक्टर में हैं। ये तीनों शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ हैं। तीनों में से सबसे ज्यादा प्रभावशाली कैरेक्टर शाहरुख का ही है। शाहरुख फिल्म में एक बौने के किरदार में नजर आएंगे जिसका नाम 'बउआ सिंह' है और उसका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी तेज है। फिल्म में शाहरुख के कैरेक्टर के बारे में तो उन्होंने खुद ही रिवील कर दिया। वहीं मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेड सोर्सेज की माने तो फिल्म ने रिलीज के पहले ही करीब 130 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। यहां जानें कैसे...
रिलीज के पहले ही शाहरुख खान की जीरो ने कमा लिए 130 करोड़ रुपये,जानें कैसे
अब तक कर डाली इतनी कमाई
मालूम हो फिल्म ने रिलीज के पहले ही करीब 130 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। रिलीज के पहले इतनी बडी़ रकम कमाने के पीछे कोई और नहीं बल्कि फिल्म के टेलीकास्ट राइट्स, म्युजिक राइट्स और इसकी ब्रांडिंग ही बडी़ वजह है। अभी से फिल्म कमाई करने में जुट गई है और रिलीज के बाद तो बॉक्स ऑफिस पर इसका धमाल मचाना बाकी ही है। कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये है जिसमें से 130 करोड़ की कमाई तो रिलीज के पहले ही हो गई है। मालूम कि 'जीरो' एक साइंस-फिक्शन रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म में कैटरीना एक सुपर स्टार के रोल में दिखेंगी और 'बउआ सिंह' (शाहरुख खान) उनके प्यार में पड़ते नजर आएगा। वहीं अनुष्का शर्मा एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आएंगी जिसकी बौद्धिक सक्षता कम है। फिल्म इसी साल 21 दिसंबर से थियेटर्स में दिखाई जाने लगेगी।
रिलीज के पहले ही शाहरुख खान की जीरो ने कमा लिए 130 करोड़ रुपये,जानें कैसे
शाहरुख खान ने बउवा को लेकर की ये बात
शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट शेयर किया जिसमें उन्होंने बउआ को अड्रेस कर लिखा, 'बउआ सिंह मेंरी मम्मी कहती थी आदमी कपडे़ बनाता है कपडे़ आदमी को नहीं। आपकी डीपी देख के लगता है कि सात जनम में भी मेरा ड्रेसिंग सेंस आप सा नहीं हो पाएगा। बाकी डिंपल्स हैं मेरे आपके जैसे, उसके लिए थैंक्स... तुम बहुत कच्चे इंसान!... उप्स, अच्छे इंसान लगते हो।' इस पर खुद ही बउआ बन शाहरुख ने जवाब देते हुए लिखा, 'अरे भाई शाहरुख मेरी मम्मी ने आज आपको ज्यादा बडा़ कॉमप्लीमेंट दिया... बोली आप मेरे जैसे दिखते हैं... हमने कहा हां डिंपल तो सेम है पर ड्रेसिंग सेंस आपने थोडा़ ठीक करो, गुरू।' इस कनवर्सेशन से पता चल रहा है कि शाहरुख जिस बौने इंसान के रोल में नजर आने वाले हैं वो काफी मस्तमौला टाइप है।
रिलीज के पहले ही शाहरुख खान की जीरो ने कमा लिए 130 करोड़ रुपये,जानें कैसे

शाहरुख खान की बेटी सुहाना इस फिल्म से करने जा रहीं डेब्यू, करण जौहर नहीं ये करेंगे लॉन्च


गौरी के घर फोन कर लड़की की आवाज में शाहरुख करते थे बात, यहां जानें इनकी लव स्टोरी के कुछ किस्से खास

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk