कानपुर। धनतेरस के साथ ही दिवाली के त्योहार की शुरुआत हो चुकी है। शहर की हर गली में लाइटों वाली झालरें नजर आ रही हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी एक-एक कर अपने घरों में दीवाली पार्टी ऑर्गनाइज कर रहे हैं। इसी सिलसिले में शाहिद और मीरा ने भी अपने न्यू बॉर्न बेबी जैन की पहली दिवाली सेलिब्रेशन की तैयारी करना शुरु कर दिया है। अपने बेटे की फर्स्ट दीपावली को लेकर कपल काफी एक्साइटेड है। मालूम हो कि शाहिद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे जैन के दीवाली के कपडे़ शेयर कर दिए हैं। जैन के दिवाली के कपड़े जाने माने फैशन डिजाइन ने स्टाइल किए हैं।
शाहिद-मीरा के घर जैन की पहली दिवाली ऐसे होगी सेलिब्रेट,बेबी ब्वॉय के कपडो़ं से लेकर डिसाइड हुआ सब कुछ
ये पहने नजर आएंगे नन्हें जैन
शाहिद और मीरा बेटी मीशा की दूसरी और बेटे जैन की पहली दिवाली पर खुद की खुशी जाहिर होने से नहीं रोक पा रहे हैं। शाहिद ने तो बेटे जैन के दिवाली के कपड़े भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिए हैं। शाहिद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जैन की फर्स्ट दिवाली के बारे में सब कुछ साझा कर दिया जिसे देख कर लग रहा है कि जैन की फर्स्ट दिवाली के लिए शाहिद-मीरा कुछ खास प्लान कर रहे हैं। शाहिद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जैन के फेस्टिव कपडे़ शेयर करते हुए लिखा, 'जैन के दिवाली आउटफिट'। इस पर उन्होंने फैशन डिजाइनर कुणाल रावल को टैग भी किया।  वहीं इसे देख कर ये तो पता चल ही गया कि इस दिवाली जैन सफेद रंग के कुर्ते के साथ बैगनी सदरी पहने नजर आएंगे।
शाहिद-मीरा के घर जैन की पहली दिवाली ऐसे होगी सेलिब्रेट,बेबी ब्वॉय के कपडो़ं से लेकर डिसाइड हुआ सब कुछ
जैन के पैद होने पर शाहिद ने कही थी ये इमोशनल बात

शाहिद ने जैन के पैदा होने पर एक इंटरव्यू में मिड डे से कहा था, वो दूसरी बार पिता बन कर बहुत खुश हैं। 2016  में मीशा के जन्म के वक्त वो नर्वस थे। वहीं शाहिद-मीरा ने मीशा की पैरेंटिंग करते हुए कई चीजें सीखीं। इस बार वो मीशा के साथ हुई गलतियां दोहराना नहीं चाहते।  शाहिदन ने इंटरव्यू में कहा, 'मुझे लगता है हम दोनों ही पैरेंटिंग के मामले में पहले से ज्यादा समझदार हुए हैं। मीशा के वक्त मन में कई सवाल होते थे जो मैं और मीरा एक दूसरे से पूछते थे पर इस बार कोई डाउट नहीं है। इस बार हमें ऐसा लग रहा है कि हमें तो इस काम में महारत हासिल है।'
शाहिद-मीरा के घर जैन की पहली दिवाली ऐसे होगी सेलिब्रेट,बेबी ब्वॉय के कपडो़ं से लेकर डिसाइड हुआ सब कुछ

शाहिद-मीरा के बेबी ब्वॉय के घर आते ही मीशा पड़ीं बीमार, शाहिद को भी छोड़ना पडा़ ये जरूरी काम


मीरा कपूर के बाद अब करीना कपूर के घर भी गूंजेगी दोबारा किलकारी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk