कानपुर। करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' की बाॅक्स ऑफिस कमाई की शुरुआत धुंआधार हुई थी पर अब इसकी रफ्तार धीमी होती नजर आ रही है। आलिया-वरुण के प्यार की कहानी 'कलंक' लगता है ऑडियंस को थियेटर्स तक खींच पाने में असमर्थ रही। वहीं रिलीज डे के बाद बढ़ने की बजाय इसकी कमाई की रफ्तार कम ही होती नजर आई है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुातबिक 'कलंक' ने रिलीज डे पर  21.60 करोड़ रुपये, गुरुवार को 11.45 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 11.60 करोड़ रुपये और शनिवार को 9.75 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। चार दिनों में फिल्म ने कुल मिला कर सिर्फ 54.60 करोड़ रुपये ही कमाए।
box office collection:कलंक की कमाई पड़ी धीमी,अब तक हुआ सिर्फ इतना ही कलेक्शन
इस वजह से कमाई की रफ्तार हुई धीमी
ये मल्टी स्टारर फिल्म करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी और इसे एक्सटेंडेड रिलीज वीकेंड भी मिला पर ये फिर भी अब तक कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है। रिलीज के बाद महावीर जयंती की वजह से गेस्टेड हाॅलीडे भी पड़ा। इसके अलावा फिल्म मल्टी स्टारर थी फिर भी इसका जादू फैंस पर चलने में नाकामयाब रहा। फिल्म को रिव्यू भी कुछ खास नहीं मिले। कहा जा रहा है कि फिल्म का सेकंड हाफ इंगेजिंग है, क्लाइमैक्स अच्छा है और फिल्म के कुछ सीन ओवर ड्रामैटिक लगे। वहीं आलिया-वरुण की केमिस्ट्री पहले भी कई फिल्मों में हिट रह चुकी है पर इस बार इनकी केमिस्ट्री का जादू बाॅक्स ऑफिस पर चल न सका।
box office collection:कलंक की कमाई पड़ी धीमी,अब तक हुआ सिर्फ इतना ही कलेक्शन

Box Office Collection: 'कलंक' बनी 2019 की बिगेस्ट ओपनर, जानें इसकी ये 3 बड़ी वजहें


सोनी राजदान के चुनावी बयान पर भड़की पायल रोहतगी, बेटी आलिया को भी सुनाई खरी खोटी

पहले हफ्ते में तोड़ा था केसरी का रिकाॅर्ड
'कलंक' पहले दिन 21.60 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बिगेस्ट ओपनर फिल्म बन गई थी। वहीं 'केसरी' पहले से दूसरे पायदान पर खिसक गई है। दरअसल फिल्म ने 21 मार्च को रिलीज होकर फर्स्ट डे पर 21.60 करोड़ रुपये की कमाई थी। वहीं रणवीर-आलिया की 'गली ब्वाॅय' ने रिलीज डे पर 19.40 करोड़ रुपये कमाए थे और अब तीसरे नंबर पर है। चौथे स्थान पर माधुरी-अनिल की 'टोटल धमाल' है जिसने रिलीज डे पर 16.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। हालांकि फिल्म किन वजहों से ये रिकाॅर्ड तोड़ पाई, यहां जानें।
box office collection:कलंक की कमाई पड़ी धीमी,अब तक हुआ सिर्फ इतना ही कलेक्शन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk