परमाणु की हफ्ते भर की कमाई
कानपुर। जॉन की फिल्म 'परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण' की रिलीज भले ही महीनों से टल रही हो पर 25 मई की रिलीज के बाद से इसने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है। फिल्म ने करीब एक हफ्ते के अंदर 35.41 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के ही दिन 4.82 करोड़ रुपये की कमाई की तो शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 7.64 करोड़ रुपये बटोरे। वहीं संडे को फिल्म ने 8.32 करोड़ रुपये का कारोबार किया और सोमवार को 4.10 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला। फिल्म की मंगलवार की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 3.81 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं बुद्धवार को फिल्म ने 3.48 करोड़ रुपये कमाई की और गुरुवार को 3.24 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। फिल्म के दूसरे हफ्ते की कमाई की बात करें तो इस शुक्रवार को फिल्म ने 2.05 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं फिल्म ने शनिवार को 3.56 करोड़ रुपये का कारोबार किया। कुल मिला कर फिल्म ने अब तक 41.02 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है।


वीरे दी वेडिंग का ओपनिंग कलेक्शन
1 जून को रिलीज हुई सोनम कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने ओपनिंग डे पर ही परमाणु के कलेक्शन को मात दे दी थी। फिल्म वीरे दी वेडिंग ने सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रखा है। फिल्म ने शुक्रवार यानी की 1 जून को 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं फिल्म ने शनिवार को 12.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया। सिर्फ दो दिन में ही वीरे दी वेडिंग ने देश भर में बॉक्स ऑफिस पर अपनी कुल कमाई 22.95 करोड़ रुपये दर्ज कराई है। वीरे दी वेडिंग को वन वर्ल्ड रिव्यू देना हो तो 'बोल्ड' कहा जा सकता है। फिल्म की विदेशी कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने आस्ट्रेलिया में 54.87 लाख रुपये की कमाई की और यूके में 58.49 लाख रुपये का कारोबार किया। वहीं न्यूजीलैंड में फिल्म ने 16.82 लाख रुपये की कमाई की।


परमाणु पर वीरे दी वेडिंग पड़ी भारी
जॉन की फिल्म परमाणु पर सोनम और करीना की वीरे दी वेडिंग की मस्ती भारी पड़ रही है। तरण आदर्श के अनुसार परमाणु के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर वीरे दी वेडिंग की गर्लगैंग का कब्जा होते जा रहा है। इन सबके बावजूद परमाणु अब तक 41.02 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई कर चुकी है और वहीं वीरे दी वेडिंग ने दो दिन में ही 22.95 करोड़। मालूम हो की परमाणु 25 मई को तो वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज हुई थी। परमाणु की दूसरे हफ्ते की कमाई को वीरे दी वेडिंग के कारण परमाणु के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर जरूर पडा़ है। इस वजह से परमाणु के कलेक्शन की रफ्तार धीमी हो गई है। इन सबको देख कर तो यही लगता है कि ये हफ्ता बॉक्स ऑफिस पर परमाणु से ज्यादा वीरे दी वेडिंग का होगा।


जॉन अब्राहम की 'परमाणु' ने सिर्फ तीन दिन में की इतनी कमाई, आईपीएल भी नहीं रोक पाया

क्या सोनम और स्वरा के साथ स्क्रीन शेयर करने में करीना को है कोई दिक्कत

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk