कानपुर। 'गली ब्वाॅय' इन दिनों बाॅक्स ऑफिस पर 100 करोड़ी बनने की तैयारी में लगी है। वहीं फिल्म में एमसी शेर रैपर का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी की दमदार एक्टिंग देख कर लोगों को उनके बारे में जानने की इच्छा हो रही है। चलिए आपको बता ही देते हैं कि आखिर वो रियल लाइफ कौन हैं और उन्हें पहली फिल्म 'गली ब्वाॅय' कैसे मिली। सिद्धांत पेशे से एक एक्टर हैं और वो रियल लाइफ में भी रैपिंग करने का शौक रखते है। यही वजह है कि 'गली ब्वाॅय' में उनका रोल सभी को रियल लगा। मालूम हो 'गली ब्वाॅय' उनकी पहली फिल्म है और उन्हें ये कैसे मिली इसके पीछे एक इंट्रेस्टिंग कहानी है।
तस्वीरें: गली ब्वाॅय के एमसी शेर सिद्धांत चतुर्वेदी कौन हैं,जानें कैसे मिली ये फिल्म
पहली बार दिखे यहां, ऐसे मिली गली ब्वाॅय
सिद्धांत चतुर्वेदी पहली बार किसी फिल्म में नजर आए हैं। हालांकि इसके पहले भी वो एक्टिंग करते रहे हैं। 'गली ब्वाॅय' में एमसी शेर बनने के पहले वो वेब सीरीज 'इनसाइड एज' में नजर आए थे। दरअसल सिद्धांत को 'गली ब्वाॅय' की निर्देशक जोया अख्तर ने पहली बार वेब सीरीज 'इनसाइड एज' की सक्सेज पार्टी में देखा था। वहां जोया ने सिद्धांत को फुल स्वैग में डांस करते देखा। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक जोया को सिद्धांत रोल के लिए परफेक्ट लगे और वो खुद उसके पास गईं और पूछा कि वो एक फिल्म बना रही हैं क्या वो उसका ऑडिशन देना चाहेंगे। वहां से 'गली ब्वाॅय' के एमसी शेर की जर्नी की शुरुआत हुई और आज रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में उन्हें बराबर टक्कर देने वाले सिद्धांत को भी लोग पसंद करने लगे हैं।
तस्वीरें: गली ब्वाॅय के एमसी शेर सिद्धांत चतुर्वेदी कौन हैं,जानें कैसे मिली ये फिल्म
सिद्धांत की रैपिंग 'करो डाउनलोड'
सिद्धांत ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया है जो पोस्ट होते ही वायरल हो गया। उस वीडियो में सिद्धांत रैप करते नजर आ रहे हैं। ये रैपिंग वो 'गली ब्वाॅय' की बीट पर कर रहे हैं। इसमें उन्होंने कैप्शन दिया है, 'क्या बोलते पब्लिक... ये सुनो, दिल से। बहुत हार्ड... तुम भी करो डाउनलोड।' मालूम हो फिल्म वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज हुई थी और अब तक इसने बाॅक्स ऑफिस पर टोटल 89.15 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। वहीं आलिया और रणवीर की परफाॅर्मेंस भी मूवी में सबको काफी दमदार लगी पर न्यू कमर सिद्धांत के लिए ये माइल स्टोन बन गई। लोगों का मानना है कि इंडस्ट्री में उनका करियर सेट होने में इस फिल्म का बड़ा हाथ होगा। फिलहाल आप सिद्धांत का ये ओरिजनल रैप वीडियो देखें...
तस्वीरें: गली ब्वाॅय के एमसी शेर सिद्धांत चतुर्वेदी कौन हैं,जानें कैसे मिली ये फिल्म


Box Office Collection: 'गली ब्वाॅय' पहुंची 100 करोड़ के इतने पास, पांच दिन में तोड़ डाला कमाई का ये बांध

रणवीर-दीपिका ही नहीं ये भी हैं बाॅलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल, कहीं भी करने लगते हैं प्यार का इजहार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk