features@inext.co.in  

KANPUR: सलमान ने जागरण डॉट कॉम से एक बातचीत के दौरान अपनी पहली फिल्म का 'एक वाकया' शेयर करते हुए कहा कि उस वक्त उनकी फिल्म के साथ डेविड धवन की फिल्म 'आग का गोला' भी रिलीज हुई थी। उन्होंने कहा कि मैं बहुत नर्वस था। मैं डेविड को पहले से ही जानता था। मैं उसके पास एक बार काम मांगने गया था। तब उन्होंने कहा कि मेरे पास काम नहीं है।
जब सलमान डेविड धवन के पास गए काम मांगने,उलटे पांव घर लौटे और फिर...
पहले इंडस्ट्री में था अपनापन, अब नहीं
मैंने बताया कि मेरी एक फिल्म 29 दिसंबर को रिलीज हो रही है। उन्हें लगा कि इस बेचारे का क्या होगा सनी देओल के सामने। यही वजह थी कि मैं उस फिल्म के रिएक्शन जानने चला गया। वहां पर जब दरवाजा खुला। डेविड ने कहा कि मेरी गई, तेरी तो सुपरहिट है। उस वक्त इंडस्ट्री में ऐसा ही अपनापन था। मेरी नहीं चली तो क्या हुआ, इसकी तो चलनी चाहिए। ऐसी सोच थी। अब तो बहुत कॉम्पटिशन है। जब मैंने फिल्म 'मैंने प्यार किया' की थी उस वक्त मैंने नहीं सोचा था कि मैं यहां तक पहुंचूंगा।
जब सलमान डेविड धवन के पास गए काम मांगने,उलटे पांव घर लौटे और फिर...
इन फिल्मों में आने वाली हैं नजर

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग और उसके प्रमोशन में जोरों से लगे हुए हैं। हालांकि इसके अलावा सलमान की कई और फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार हैं। मालूम हो कि 'भारत' की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान अपनी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे। वहीं अक्टूबर में उनके जीजा और बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्री' रिलीज होने को बिल्कुल तैयार है। फिल्म का ट्रेलर और कई पोस्टर जारी किए जा चुके हैं। पता हो कि सलमान खान ने फिल्म की शुरुआत में वॉइस ओवर दिया है और इसके प्रोडक्शन का काम भी उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही हुआ है।

फिरोज खान और सलमान खान सहित ये हैं 10 बॉलीवुड ब्रदर्स की तिकडी़, कोई बना स्टार तो कोई रह गया गुमनाम


'भारत' स्टार सलमान खान कैटरीना संग इस काम के लिए हुए अबू धाबी रवाना

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk