features@inext.co.in

KANPUR: मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज खान का नाम इन दिनों जॉर्जिया एंड्रिआनी से जुड़ रहा है। हाल ही में अरबाज और जॉर्जिया को संयय कपूर की पार्टी में देखा गया। लेकिन इंटरेस्टिंग बात ये थी कि इस दौरान अरबाज की एक्स-वाइफ मलाइका की बहन अमृता अरबाज की गर्लफ्रेंड के साथ बॉन्ड करती नजर आईं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अमृता भी अरबाज के इस रिलेशनशिप को सपोर्ट कर रही हैं।
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड एक्स वाइफ मलाइका से बढा़ रहीं नजदीकियां,ये है वजह
इस वजह से बढा रहीं नजदीकियां
वैसे भले ही मलाइका और अरबाज ने अपना रिश्ता तोड़ लिया हो लेकिन अमृता और अरबाज के बीच की बॉन्डिंग अच्छी है और अमृता अक्सर इंपॉर्टेंट ओकेजंस पर उनके साथ नजर आती हैं। इतना ही हीं, पिछले हफ्ते जॉर्जिया अरबाज खान की बहन अर्पिता खान शर्मा की बर्थडे पार्टी में भी नजर आई थीं। ये पार्टी हैदराबाद में हुई थी और इसमें अरबाज की पूरी फैमिली मौजूद थी। ऐसा लग रहा है कि अरबाज और जॉर्जिया के रिश्ते को उनकी फैमिली की तरफ से भी मंजूरी मिल गई है।
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड एक्स वाइफ मलाइका से बढा़ रहीं नजदीकियां,ये है वजह
आईपीएल की सट्टेबाजी से जुडा़ नाम

7 अप्रैल को शुरू हुए आईपीएल मैचों में अरबाज खान का नाम सट्टेबाजी में आया था। एक बुकी ने पुलिस के सामने सटोरियों का खुलासा करते वक्त अरबाज का नाम लिया था। बाद में अरबाज ने खुद मुंबई पुलिस के सामने अपने आरोपों को कुबूल कर सट्टेबाजी करने की बात को सही साबित कर दिया। अरबाज ने कुबूला कि वो पिछले पांच-छह सालों से आईपीएल में पैसा लगा रहे हैं। अरबाज का नाम आईपीएल की सट्टेबाजी में सामने तब आया जब उन्होंने सट्टे में काफी बडी़ रकम खो दी और दूसरे सटोरी उन पर पैसे चुकाने के लिए जोर डालने लगे।  

सलमान के घर हो सकती है इस नई बहू की एंट्री, लेने आ रहीं मलाइका की जगह

अरबाज खान ने कुबूले खुद पर लगे आरोप, पांच साल से कर रहे थे आईपीएल में सट्टेबाजी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk