features@inext.co.in

KANPUR:
लंबे वक्त से फॉर्मर इंडियन प्राइम मिनिस्टर इंदिरा गांधी पर बायोपिक बनने की चर्चा हो रही है और विद्या बालन भी ये कंफर्म कर चुकी हैं कि वो ही इंदिरा गांधी का कैरेक्टर प्ले करती दिखेंगी। फैंस और क्रिटिक्स का भी यही मानना है कि विद्या इस फिल्म के लिए परफेक्ट च्वॉइस हैं। अब कंफ्यूजन इस बात का है कि सागरिका घोस की बुक 'इंदिरा: इंडियाज मोस्ट पॉवरफुल प्राइम मिनिस्टर' पर बेस्ड इस बायोपिक को फिल्म में ढाला जाए या वेब सीरीज में।
इंदिरा गांधी की बायोपिक : फिल्म की जगह बनेगी वेब सीरीज,ये एक्ट्रेस निभाएंगी इनका रोल
इस वजह से बनेगी वेब सीरीज
मिड-डे के साथ बातचीत में विद्या ने कहा कि इस बुक में इतना सारा कंटेंट है कि मेकर्स ने डिसाइड किया है कि वो इस पर फिल्म नहीं बल्कि डिजिटल शो बनाएंगे। विद्या ने कहा, 'इसमें बहुत सारा मटीरियल है और पॉसिबल नहीं कि इसे तीन घंटों की एक फिल्म में समेटा जा सके। इसलिए हम इसे वेब-सीरीज में कंवर्ट कर रहे हैं। हालांकि, हमें ये नहीं पता कि इसे कितने सीजन अलॉट किए जांएगे क्योंकि अभी काम प्रॉसेज में है।'
इंदिरा गांधी की बायोपिक : फिल्म की जगह बनेगी वेब सीरीज,ये एक्ट्रेस निभाएंगी इनका रोल
कब से शुरू होगी शूटिंग
विद्या ने ये भी बताया कि इंदिरा गांधी का कैरेक्टर इतना कैरिज्मैटिक है कि मेकर्स ये एनश्योर करना चाहते हैं कि वो इंडिया की आयरन लेडी के कैरेक्टर को पूरी तरह से जस्टिफाई कर पाएं। साथ ही विद्या ने ये भी कहा कि अभी स्क्रिप्टिंग पर काम हो रहा है और इस पर बहुत सारी रिसर्च भी हो रही है। यही वजह है कि कब ये प्रोजेक्ट शुरू होगा, ये भी अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है।

इंदिरा गांधी बनेंगी विद्या बालन, जानें कौन बनेगा उनका फिरोज गांधी


39 साल की हुईं विद्या के 5 अवतार : कभी पेट में बच्‍चा, तो कभी हाथ में हथियार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk