रेस 3 में मीका ने दी इस गाने में आवाज
कानपुर।
सलमान खान और उनकी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच फिल्म को लेकर एक और बात सामने आ रही है कि 'रेस 3' में मीका एक बार फिर सलमान खान पर फिल्माया गया एक पार्टी सॉन्ग गाया है। सलमान ने खुद ही इस बात का खुलासा अपने ट्वीट के जरिए किया है। सलमान ने अपने ट्वीट में मीका के साथ गाना करने को लेकर लिखा 'पार्टी चले ऑन' और इस पर कई लोगों को टैग किया। 'पार्टी चले ऑन' फिल्म के इस गाने का नाम है। फिलहाल फिल्म का ये गाना 8 जून को रिलीज किया जा चुका है। बता दें कि इससे पहले भी मीका ने सलमान की कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है। मीका ने फिल्म 'रेड्डी' में 'ढिंक चिका', 'बॉडी गार्ड' के 'देसी बीट', 'किक' के 'जुम्में की रात' गानों में अपनी आवाज दी है। इसके बाद मीका ने 'बजरंगी भाईजान' में 'आज की पार्टी' सॉन्ग गाया। '
ढिंक चिका और पार्टी चले ऑन जैसे सॉन्ग गाने वाले मीका सिंह जानें क्यों नहीं करेंगे अब मेहनत वाला काम
मीका क्यों नहीं करना चाहते स्टेज पर मेहनत
मीका सिंह ने बॉलीवुड में कई हिट सॉन्ग दिए हैं जिन्हें लोगों ने खूब पसंद भी किया है। मीका ने कई बडे़ स्टेज शोज भी किए हैं पर अब मीका स्टेज शोज से बचना चाहते हैं। मीका ने मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में कहा 'मैं जानता हूं की लोगों को अपनी आवाज में कैसे नचाना है। मैं जानता हूं स्टेज पर ऐसा क्या करना है कि लोग डांस करने को मजबूर हो जाएं। मुझे अपने हिट सॉन्ग गाने की जरूरत नहीं है, मुझे स्टेज पर बस इतना कहना है कि 2,2,3,4 और शुरू हो जाओ। मैं बहुत लकी हूं कि मुझे स्टेज पर मेहनत करने की जरूरत नहीं है। मेरा वहां खडा़ होना काफी होता है'।
ढिंक चिका और पार्टी चले ऑन जैसे सॉन्ग गाने वाले मीका सिंह जानें क्यों नहीं करेंगे अब मेहनत वाला काम
ये रहे मीका के अब तक के सबसे हिट सॉंन्ग
मीका बॉलीवुड के ऐसे सिंगर्स में से हैं जो कई कॉन्ट्रोवर्सी से जुडे़ पर आगे बढ़ने से कभी हार नहीं मानी। मीका ने बॉलीवुड में जो हिट सॉन्ग दिए हैं उनमें से कुछ हैं फिल्म 'जब वी मेट' का 'मौज ही मौजा' और 'इश्किया' का 'इब्न-ए-बतूता''। मीका ने सलमान खान की फिल्म 'रेड्डी' में 'ढिंक चिका' सॉन्ग गाया था जिसे लोगों ने खूब सराहा, इसके बाद 'बजरंगी भाईजान' में मीका ने 'आज की पार्टी मेरी तरफ से' गाया। इस तरह मीका ने एक के बाद एक बॉलीवुड में हिट नंबर्स दे कर अपनी लोकप्रीयता बढा़ई। हालांकि कि इस दौरान एक्ट्रेस राखी सावंत के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी ये काफी सुर्खियों में रहे जिससे इनका करियर काफी प्रभावित हुआ। लेकिन फिर बाद में इन्होंने पूरी तरह सिर्फ अपने सिंगिंग प्रोफेशन पर ही फोकस किया।
ढिंक चिका और पार्टी चले ऑन जैसे सॉन्ग गाने वाले मीका सिंह जानें क्यों नहीं करेंगे अब मेहनत वाला काम

सिर्फ पपॉन ही नहीं इन बॉलीवुड सितारों पर भी लग चुके हैं यौन शोषण के आरोप


मीका सिंह ने बोला 'हमारा पाकिस्‍तान', मनसे ने कहा अब मुंबई में माइक पकड़कर दिखाओ

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk