feature@inext.co.in

KANPUR: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बढ़ती नजदीकियां खान खानदान को लगातार खटक रही हैं। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान ने बोनी कपूर की दो बड़ी बजट फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया है। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं सलमान ने उनकी अपने घर में एंट्री पर भी बैन लगा दिया है।
तो सलमान खान को क्यों खटक रही हैं मलाइका-अर्जुन की नजदीकियां,जानें वजह
खुश नहीं सलमान
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने यह फैसला मलाइका और अर्जुन के रिश्ते की वजह से किया। दरअसल, अर्जुन पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर चुके हैं। वहीं अब उनके भाई अरबाज की एक्स-वाइफ मलाइका से अर्जुन की बढ़ती नजदीकियां सलमान को रास नहीं आ रहीं।
तो सलमान खान को क्यों खटक रही हैं मलाइका-अर्जुन की नजदीकियां,जानें वजह
बोनी की एंट्री पर लगा बैन
सलमान का यह कदम कहीं न कहीं उनके गुस्से को जरूर दर्शा रहा है। रिपोर्टस की मानें तो सलमान ने बोनी से अर्जुन को फिल्म में कास्ट न करने को कहा था। इसके बाद अर्जुन ने सलमान को यह कहकर मनाया कि वह अब कुछ ऐसा नहीं करेंगे जिससे उन्हें या फिर उनके परिवार को तकलीफ हो। लेकिन लग रहा है कि अर्जुन और मलाइका की नजदीकियों ने एक बार फिर से बॉलीवुड के दबंग खान को परेशान करना शुरू कर दिया है जिसकी वजह से सलमान ने बोनी कपूर के घर में एंट्री को बैन करने का फैसला किया।

करण ने अंजाने में अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर लगाई मुहर, कह दी ये बात

तस्वीरें: नए साल की पार्टी में अर्जुन-मलाइका पहुंचे हाथों में हाथ डाले, लगता है जल्द कनफर्म करगें रिश्ता

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk