ब्रह्मपुरी चेक पोस्ट से दस कदम दूरी पर हुई घटना

यहां दो सिपाही और दो होमगार्ड हमेशा रहते हैं तैनात

गोली मारकर हथियार लहराते हुए फरार हुए युवक

Meerut. ब्रह्मपुरी क्षेत्र में सोमवार को नजराने के 200 रुपए को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने सरेशाम एक कोठा संचालिका की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए. हत्या के बाद बाजार में खलबली मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर ब्रह्मपुरी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल युवकों की पहचान नहीं हो सकी है.

यह है मामला

पुलिस के मुताबिक रेड लाइट एरिया में बंगाल निवासी जरीना (55) पत्नी गनी कोठा चलाती थी. सोमवार शाम करीब पांच बजे दो युवक कोठे पर आए. कोठे पर मौजूद एक सेक्स वर्कर से पैसे को लेकर युवक की कहासुनी हो गई, जिस पर उसने युवती के साथ मारपीट कर दी. शोर सुनकर कमरे के भीतर पहुंची जरीना ने युवकों का विरोध किया तो युवक वहां से गुस्से में वापस चला गया.

ऐसे मारी गोली

करीब दो घंटे बाद युवक अपने साथ एक अन्य युवक को लेकर जरीना के कोठे पर पहुंचा. सेक्स वर्कर तो मौके पर नहीं मिली लेकिन एक युवक ने जरीना को गोली मार दी. गोली लगते ही जरीना जमीन पर गिर पड़ी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम दे आरोपी पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए.

बाजार में कोहराम

उधर, हत्या के बाद कोठे पर मौजूद युवतियों में कोहराम मच गया. एसपी सिटी श्रीप्रकाश द्विवेदी, सीओ ब्रह्मपुरी अखिलेश भदौरिया और इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी सतीश राय समेत पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

शुरुआती जांच में पता चला है कि सेक्स वर्कर से 200 को लेकर युवकों का विवाद हुआ था. इसलिए युवक ने कोठा संचालिका को गोली मारी है. ब्रह्मपुरी थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

अखिलेश भदौरिया

सीओ ब्रह्मपुरी

दस कदम दूर चेकपोस्ट

कोठे से दस कदम दूरी पर ब्रहमपुरी चैक पोस्ट है. वहां पर हमेशा दो सिपाही व दो होमगार्ड तैनात रहते हैं. इसके बाद भी बदमाश गोली चलाकर वहां से फरार हो गए.

खंगालने शुरू िकए कैमरे

पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए आसपास लगे कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं. पुलिस का कहना है कि रेड लाइट ऐरिया में कई कैमरे लगे है. सभी की फुटेज खंगाली जा रही है. इसके अलावा बह्मपुरी पुलिस ने सभी सेक्स वर्करों से घटना के बारे में पूछताछ भी शुरू कर दी है.