features@inext.co.in

KANPUR:
अक्सर फोटोशूट स्टार्स के जी का जंजाल बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ हुआ। कुछ दिन पहले कृति का एक फोटोशूट वायरल हुआ था, जिसकी वजह से कृति ट्रोल का शिकार हो गईं। विवाद ज्यादा बढऩे के बाद अब इस मामले पर कृति सेनन ने चुप्पी तोड़ी है और फोटोशूट में यूज जानवर को नकली बताया है। दरअसल, हाल में कृति सेनन ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था।
कृति सेनन ने जिराफ को बेदर्दी से लटका किया फोटोशूट,अब सोशल मीडिया पर दे रहीं सफाई
तो ये था पूरा मामला
फोटो में कृति के पीछे एक जिराफ लटका हुआ है और एक्ट्रेस अपने हाथ से उसके मुंह को टच कर रही हैं। इस फोटो को मैगजीन के कवरपेज पर जगह दी गई है। बताया गया है कि महिला सशक्तिकरण पर जागरूकता फैलाने के लिए कृति ने मैगजीन के लिए यह फोटोशूट कराया है। यह फोटो लंदन के अनहॉय पार्क में शूट किया गया है। यहां जानवरों को टैक्सीडर्मी से प्रिजर्व करके रखा गया है।
कृति सेनन ने जिराफ को बेदर्दी से लटका किया फोटोशूट,अब सोशल मीडिया पर दे रहीं सफाई
नकली था जिराफ
कृति के इस फोटोशूट पर लोगों ने ऐतराज जताया था। इसके साथ ही जानवरों के लिए काम करने वाली संस्थाओं ने भी इस पर आपत्ति जताई थी। इस मामले पर कृति सेनन ने कहा, यह एक नॉर्मल फोटोशूट था जो कि लंदन के एक होटल में किया गया था। डेकोरेशन इसी होटल के वाइल्डलाइफ जोन में की गई थी। फोटो में पीछे दिखाई दे रही चीजें नकली हैं। मैं खुद भी जानवरों से प्यार करती हूं।

हुमा से एक टीवी शो के दौरान होस्ट ने किया मजाक, तो छोड़ कर चल दीं शो

इस वजह से सलमान के हाथ से फिसली 'धूम 4', अब 'भाईजान' की जगह ये होगें लीड एक्टर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk