तो इस कारण कृति हो सकति हैं कास्ट
सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'एक विलेन' में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर ने अभिनय किया था। इस बार कयास लगाए जा रहे हैं की सिद्धार्थ के अपोजिट 'बरेली की बर्फी' वाली एक्ट्रेस कृति सेनन 'एक विलेन' के सीक्वल में उनकी हिरोइन बनेगीं। फिलहाल फिल्म मेकर्स चाह रहे हैं की फिल्म के सीक्वल में कृति का ही चेहरा हो तो अच्छा है। कृति फिल्म में होंगी या नहीं इसकी अभी तक कोई पुष्टी नहीं की गई है।
एक विलेन ने थामा कृति सेनन का हाथ,सिद्धार्थ संग इस फिल्म में नजर आएंगी इस बार
कृति के अभिनय का ट्रैक रिकॉर्ड
कृति सेनन की पिछली फिल्म बरेली की बर्फी में उन्होंने खुले दिल की झल्ली लड़की का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके कोएक्टर आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव थे। इससे पहले कृति की फिल्म राबता आई थी जिसमें उनके अपोजित सुशांत सिंह राजपूत थे। कृति की ये फिल्म बडे़ पर्दे पर कुछ खास रंग नहीं जमा पाई। इंडस्ट्री में फिल्म 'हीरोपंथी' से अपना करियर शुरु करने वाली अभिनेत्री कृति सेनन अभी तक बॉलीवुड में लगभग 4 फिल्में कर चुकी हैं। इन चार फिल्मों में हीरोपंथी, बरेली की बर्फी, राबता और दिलवाले शामिल है।  

देखिए आपके फेवरेट बॉलीवुड स्‍टार की इंस्‍टाग्राम पर पहली पोस्‍ट
एक विलेन ने थामा कृति सेनन का हाथ,सिद्धार्थ संग इस फिल्म में नजर आएंगी इस बार
सिद्धार्थ के अभिनय की रिपोर्ट
सिद्धार्थ मल्होत्रा के अभिनय की बात करें तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने के बाद हंसी तो फंसी, एक विलेन, ब्रदर्स, ए जेंटलमैन, इत्तेफाक और अय्यारी जैसी फिल्मों में काम किया। इन सब फिल्मों में सिद्धार्थ ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर , हंसी तो फंसी और एक विलेन में अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। फिलहाल 13 फरवरी से थियेटर्स में सिद्धार्थ की फिल्म 'अय्यारी' आ चुकी है।

वीडियो में देखें जब सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने प्रियंका चोपड़ा को किया प्रपोज
एक विलेन ने थामा कृति सेनन का हाथ,सिद्धार्थ संग इस फिल्म में नजर आएंगी इस बार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk