हाऊसफुल 4 में ये नया एक्टर आएगा नजर
हाऊसफुल 4 के पहले फिल्म के तीन पार्ट आ चुके हैं हाऊसफुल, हाऊसफुल 2 और हाऊसफुल 3। इन तीनों में से फिल्म हाऊसफुल और हाऊसफुल 2  को साजीद खान ने डायरेक्ट किया था जबकि फिल्म हाऊसफुल 3 का निर्देशन साजिद और फरहाद ने मिल कर किया था। फिल्म की इस सीरीज में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बोमन ईरानी बतौर एक्टर मुख्य भूमिकाओं में रहेगें। फिल्म में बतौर सपोर्टिंग एक्टर चंकी पांडे भी कास्ट किए जाएंगे। खास खबर ये है कि फिल्म की इस नई सीरीज में बॉबी देओल को भी कास्ट किया जाएगा। बता दें कि फिल्म हाऊसफुल की सीरीज की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला ने की थी।
'एक विलेन' ने थामा कृति सेनन का हाथ , सिद्धार्थ संग इस फिल्म में नजर आएंगी इस बार

कृति के साथ आएंगी ये एक्ट्रेस नजर
साजिद नाडियाडवाला के साथ कृति दूसरी बार काम करेगीं। फिल्म में लीड रोल में तीन मेल एक्टर हैं अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल तो तीन लीड एक्ट्रेस भी होगीं ही। इन तीन एक्ट्रेसेज में से एक की हिरोइन तो मिल गई जो की कृति सेनन हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में दो और एक्ट्रेस होगीं जो बाकी के दो हीरो के अपोजिट अभिनय करेगीं। कहा जा रहा है की फिल्म में दूसरी एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म एम एस धौनी की एक्ट्रेस कियारा आडवानी हैं पर अभी तक तीसरी एक्ट्रेस का पता नहीं चल पाया है।
बॉलीवुड एक्टर्स की ये ग्लैमरस बहनें नहीं हैं किसी हिरोइन से कम, देखना संभल के

कृति सनोन हैं इस एक्टर के अपोजिट
जैसा कि फिल्म हाऊसफुल में मेल एक्टर के तौर पर अक्षय कुमार, रितेश और बॉबी देओल हैं और इन तीनों के अपोजिट अभी तक मेकर्स ने सिर्फ एक ही एक्ट्रेस का चुनाव किया है। कृति फिल्म में बॉबी और रितेश को पछाड़ अक्षय के साथ रोमांस फरमाती नजर आएंगी। वहीं कियारा आडवानी किसके अपोजिट होगीं या फिल्म में होगीं भी कि नहीं इसका खुलासा अभी तक कास्टिंग डायरेक्टर्स ने नहीं किया है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk