ष्ट॥न्ढ्ढक्चन्स्न्: कोल्हान यूनिवर्सिटी (केयू) स्तरीय छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष शत्रुघ्न मुंडा ने शनिवार को अपने कर्तव्यों की शपथ ली। इसके बाद उपाध्यक्ष किरण कुमारी सुम्बरुई, सचिव सुबोध महाकुड़, संयुक्त सचिव उत्तम कुमार व बिरेन्द्र कुमार ने शपथ ली।

सौ प्रतिशत खरा उतरें

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केयू की वीसी डॉ शुक्ला माहंती ने कहा कि कॉलेज के छात्रों ने जिस विश्वास के साथ आप लोगों को चुन कर कोल्हान यूनिवर्सिटी तक भेजा है। उस पर आप सौ प्रतिशत खरा उतरने का कोशिश करें। उन्होंने कहा कि आपके उपर आज से एक नई जिम्मेदारी आयी है। जिसमें आप पढ़ाई के साथ ही कोल्हान विश्वविद्यालय के विकास के बारे में भी कार्य करेंगे। जिससे हम सभी मिल कर केयू को ओर आगे ले जा सकें, यह प्रयास रहना चाहिए। नये विश्वविद्यालय को नई ऊचाई तक ले जाने में सभी का सहयोग होना चाहिए। उम्मीद करते हैं कि चुने हुए पदाधिकारी कोल्हान विश्वविद्यालय के विकास में अपना शत-प्रतिशत योगदान देंगे।

है सौभाग्य की बात

प्रोवीसी डॉ रणजीत सिंह ने कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि सभी विश्वविद्यालय से पहले केयू ने समय के साथ छात्रसंघ चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराया। जिसमें डीएसडब्ल्यू का अहम योगदान है। केयू के विजेता प्रतिनिधि काफी प्रतिभाशाली है। केयू के निर्माण में इनका योगदान सराहनीय रहने की उम्मीद है। छात्र प्रतिनिधियों को यह भी ध्यान में रखना होगा कि अपना पढ़ाई भी प्रभावित नहीं होने पाये। इसलिए आप लोगों पर बड़ी जिम्मेदारी आयी है। विश्वविद्यालय के विकास और अपने पढ़ाई पर किसी प्रकार की प्रभाव नहीं पड़े इसका विशेष ध्यान रखना होगा। विश्वविद्यालय के साथ सौहार्दपूर्ण माहौल में कार्य करेंगे। मिथ्या रहित कार्य मधुर वाणी से करने पर हर कार्य सहजता के साथ पूरा होता है।