कुलदीप के एकाउंट से आपत्‍तिजनक पोस्‍ट
भारतीय टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर है। भारत और अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज खेली जा रही है। भारतीय टीम के स्‍पिन गेंदबाज कुलदीप यादव भी प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा हैं। वैसे तो कुलदीप खेल में व्‍यस्‍त हैं इधर उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल इस युवा गेंदबाज का इंस्‍टाग्राम एकाउंट हैक हो गया था। और हैकर ने कुछ आपत्‍तिजनक पोस्‍ट कर दी थी। कुलदीप को जैसे ही यह पता चला उन्‍होंने तुरंत एक ट्वीट कर सभी से माफी मांगी।

ट्वीट कर मांगी माफी
कुलदीप ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'मैं अनचाही पोस्ट के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो कुछ देर पहले मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई। मेरा इंस्टाग्राम पोस्ट किसी ने हैक कर लिया था। मैं अपना पासवर्ड प्रोटेक्ट करने के लिए जरूरी कदम उठाऊंगा। इसे समझने के लिए धन्यवाद।' वैसे कुलदीप पहले ऐसे सेलेब्रिटी नहीं है जिनका सोशल मीडिया एकाउंट हैक हुआ है। समय-समय पर इस तरह की खबरें अक्‍सर सुनने को मिलती रहती हैं।

अफ्रीकी दौरे पर शानदार रहा है प्रदर्शन
फिलहाल कुलदीप इन दिनों साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने में बिजी हैं। भारत इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुका है। अब दूसरा टी-20 मुकाबला बुधवार को सेंचुरियन में खेला जाएगा। पूरी सीरीज के दौरान कुलदीप यादव का प्रदर्शन लाजवाब रहा। सिर्फ टी-20 ही नहीं वनडे में भी भारत की जीत में कुलदीप ने अहम भूमिका निभाई।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk